अमरावती

ओबीसी आरक्षण समर्पित आयोग 28 को शहर में

पूर्व तैयारी व कार्रवाई के लिए विविध नोडल अधिकारी नियुक्त

* प्रभारी संभागीय आयुक्त पवनीत कौर ने जारी किए आदेश
अमरावती/ दि.26– स्थानीय स्वराज्य संस्थाओं में ओबीसी आरक्षण के संबंध में समर्पित आयोग के सदस्यों का आगमन 28 मई शनिवार को विभागीय आयुक्त कार्यालय में सुबह 9 से 11.30 बजे होगा. आयोग ेके सदस्य नागरिकों व संस्थाओं से निवेदन स्वीकारेंगेे. कार्यक्रम की पूर्व तैयारी व कार्रवाई की जवाबदारी के लिए विविध नोडल अधिकारियों की नियुक्ति की गई है, ऐसे आदेश प्रभारी विभागीय आयुक्त पवनीत कौर ने जारी किए है.
राज्य की जिला परिषद, पंचायत समिति, ग्रामपंचायत, महानगरपालिका, नगरपालिका, नगर पंचायत इन स्थानीय स्वराज्य संस्थाओं में पिछडा प्रवर्ग, विमुक्त जाति, भट्क्या जमाति को आरक्षण दिए जाने के लिए सर्वोच्च न्यायालय व्दारा दिए गए निर्देशों के अनुसार शासन व्दारा समर्पित आयोग का गठन किया गया है. आयोग व्दारा नागरिकों की राय लेने और क्षेत्र में काम करने वाली विविध सामाजिक संगठनाओं के निवेदन स्वीकारने के लिए समर्पित आयोग के सदस्य शनिवार 28 मई को शहर में पहुंचेगे.
इस संदर्भ में पूर्व तैयारी व कार्रवाई के लिए नोडल अधिकारी की नियुक्ति की गई है. आयोग के अध्यक्ष व सदस्यों के संपर्क अधिकारी के तौर पर उपजिलाधिकारी नरेंद्र फुलझेले, विवेक घोडके, मनीष गायकवाड को जवाबदारी सौंपी गई है तथा नोडल व समन्वय अधिकारी के तौर पर निवासी उपजिलाधिकारी आशीष बिजवल, यवतमाल के निवासी उपजिलाधिकारी ललित वर्‍हाडे, वाशिम के आरडीसी शैलेंद्र हिंगे, अकोला के आरडीसी संजय खडसे तथा बुलढाणा के उपमुख्यकार्यकारी अधिकारी संजय लोखंडे को नियुक्त किया गया है. आयोग को आवश्यक व्यवस्थाओं के लिए उपविभागीय अधिकारी रणजीत भोसले को भी जवाबदारी सौंपी गई है.

27 मई को इच्छूक पंजीयन करवाए
ओबीसी आरक्षण समर्पित आयोग के सदस्य आरक्षण के संदर्भ में निवेदन स्वीकारने के लिए 28 मई को विभागीय आयुक्त कार्यालय पहुंचेगे. जिसमें इच्छूक अपना पंजीयन आयुक्त कार्यालय के साथ पांचों ही जिलें में स्थापित जिलाधिकारी कार्यालय के सहायता कक्ष में करवाए. 27 मई को शाम 6 बजे तक पंजीयन करवाए. व कार्यालयीन समय में कार्यालय से संपर्क करे ऐसी जानकारी उपायुक्त अजाय लहाने ने प्रेस विज्ञप्ती व्दारा दी.

Related Articles

Back to top button