अमरावतीमुख्य समाचार

इलेक्ट्रॉनिक्स मार्केट में ऑफर्स ही ऑफर्स

दिवाली, धनतेरस की ग्राहकी खुली

* ऑनलाइन से बखूबी निपट रहे शहर के व्यापारी
* फ्रीज, टीवी सेट, मोबाइल, वैक्यूम क्लीनर, वॉटर प्यूरीफायर, घरेलू उपकरणों की खरीदी जोरों पर

अमरावती/ दि. 6- दिवाली, धनतेरस की ग्राहकी रविवार से खुल गई. सभी मार्केट में चहल-पहल बढ गई है. अगले 7 दिनों तक यह जोश कायम रहने की बाजार को उम्मीद भी है. कपडा, बर्तन, सराफा के साथ घरेलू उपकरणों के इलेक्ट्रॉनिक्स के शहर के सभी प्रमुख डीलर्स, व्यापारियों के यहां ग्राहकों की भीड उमडी है. खास बात यह है कि अमरावती के व्यापारियों ने ऑनलाइन के ऑफर्स से टक्कर ली हैं. एक से बढकर एक ऑफर्स के साथ आइटम उपलब्ध होने से ग्राहक खरीदी कर रहे हैं. सबसे बडी बात उन्हें अपने लोकल डीलर्स पर न केवल अच्छी डील बल्कि माल की गारंटी का विश्वास भी मिल रहा हैं. इसलिए नगर के प्रमुख केडिया मॉल, बाहेती इलेक्ट्रॉनिक्स, मॉडर्न ट्रेडिंग, मुरली इलेक्ट्रॅानिक्स, राठी इलेक्ट्रॉनिक्स सभी प्रमुख डीलर्स के यहां ग्राहक उमडे हैं. भरोसे से विभिन्न उपकरणों और रोजमर्रा के आइटम खरीद रहे हैंं. उन्हें ऑफर्स मिल रहे हैं. जिससे खरीदारी का उनका आनंद दो गुना, अनेक गुना हो रहा है.
बॉक्स, फोटो- निखिल बाहेती और बाहेती इलेक्ट्रॉनिक्स


* बाहेती इलेक्ट्रॉनिक्स में टीवी पर मोबाइल हैंडसेट फ्री
पंचशील टॉकिज के पास स्थित निखिल बाहेती संचालित बाहेती इलेक्ट्रॉनिक्स में सॅमसंग, आयएबी, पैनासोनिक, वोल्टास, हेयर, ब्ल्यूस्टॉर, मिस्तूबिशि, जनरल, हिताची आदि अनेक अग्रणी कंपनियों के एलईडी टीवी, वाशिंग मशीन, एयर कंडीशनर, फ्रीज, वॉटर प्यूरीफायर, वैक्यूम क्लीनर आदि अनेक घरेलू उपकरण विविध ऑफर्स के साथ उपलब्ध होने से ग्राहक बडी संख्या में बाहेती इलेक्ट्रॉनिक्स में आ रहे है. यहां 75 इंच के एलईडी टीवी सेट की खरीदी पर 35 हजार कीमत का सैमसंग मोबाइल हैंड सेट फ्री उपलब्ध हैं. लोग इस ऑफर्स की तरफ आकर्षित हो रहे हैं. उसी प्रकार प्रत्येक खरीदी पर चांदी का सिक्का, 18 माह तक ईएमआई की सुविधा और 15 हजार रूपए तक कैश बैक ऑफर उपलब्ध होने से ग्राहक खींचे चले आ रहे हैं. ग्राहकों की आने की एक वजह संचालक निखित बाहेती का मधुर स्वभाव भी हैं.

* केडिया मॉल में जीरो डाउन पेमेंट की ऑफर
श्रीकृष्ण पेठ स्थित केडिया मॉल मेें अग्रणी कंपनियों के सभी इलेक्ट्रॉनिक उपकरण और वस्तुएं उपलब्ध हैं. जिसमें एलईडी टीवी, वाशिंग मशीन, एयर कंडीशनर, फ्रीज, वॉटर प्यूरीफायर, वैक्यूम क्लीनर, किचन चिमनी, ऑटा चक्की, होम थियेटर, लॅपटॉप, वॉटर प्यूरीफायर, कमर्शियल डीप फ्रीजर, माइक्रोवेव आदि का समावेश हैं. संचालक नीरज केडिया ने बताया कि दिवाली पर जीरो डाउन पेमेंट, जीरो इंटरेस्ट पर वस्तुएं उपलब्ध हैं. खरीदी पर उपहार हैं. कैश बैक 25 से 30 हजार तक रहने के साथ 25 हजार के वाउचर भी ऑफर में हैं. रेट अत्यंत रिजनेबल हैं. केडिया मॉल में आने के बाद कस्टमर कुछ न कुछ खरीदकर ही जाता हैं. शहर में केडिया मॉल में कस्टमर सेटिसफेक्शन का ग्राफ उंचा हैं.

* मॉडर्न ट्रेडिंग में 50 प्रतिशत तक छूट
इलेक्ट्रॉनिक्स उपकरणों की विक्री में 3 दशक पूर्ण कर चुके मॉडर्न ट्रेडिंग में दिवाली पर ऑफर्स की भरमार हैं. 100 रूपए की डाउन पेमेंट पर इलेक्ट्रानिक वस्तुएं खरीदी की जा सकती हैं. कुशल संचालक नीलेश चिठोरे ने बताया कि 50 प्रतिशत तक छूट पर कई तरह के आइटम उपलब्ध हैं. यहां भी घरेलू उपकरणों सहित सभी चीजें हैं. जिसमें एलईडी टीवी, वाशिंग मशीन, एयर कंडीशनर, फ्रीज, वॉटर प्यूरीफायर, वैक्यूम क्लीनर, किचन चिमनी, ऑटा चक्की, होम थियेटर आदि अनेक वस्तुओं का समावेश हैं. शोरूम में ग्राहक उमड रहे हैं. चिठोरे ने बताया कि 25 प्रतिशत तक केश बैक की ऑफर हैं. मॉडर्न ट्रेडिंग के शहर के दोनों ही शोरूम पर सभी ऑफर्स उपलब्ध रहने से दिवाली सीजन की ग्राहकी उमडी हैं. नीलेश चिठोरे ने बताया कि अमरावती के लोगों को स्थानीय डीलर्स पर विश्वास है. इसलिए वे छोटे से छोटा और बडे से बडा इलेक्ट्रॉनिक उपकरण यही से खरीदते हैं. उन्हेे बेस्ट डील और सर्विस प्राप्त होती हैं. सभी अग्रणी कंपनियों के लेटेस्ट आइटम शानदार ऑफर्स के साथ रहने की जानकारी उन्होंने दी.

 

Related Articles

Back to top button