अमरावतीमहाराष्ट्र

अधिकारी-अभियंता चुनाव कार्य में व्यस्त

ठेकेदार कर रहे हैं मनमानी

* रात में कर रहे हैं सीमेंट रस्ते का काम
* ग्रामवासियों ने बंद करवाया काम
चांदूर रेल्वे/दि.12-तहसील के ग्रामीण विभागों में इन दिनों जिला परिषद बांधकाम विभाग के माध्यम से सिमेंट रस्ते के काम चालु है, इन कामों पर देखरेख करणे वाले अधिकारी तथा इंजीनियर लोकसभा चुनाव में व्यस्त रहने के कारण कुछ ठेकेदार मनमानी तरीके से रात में रास्तों के काम कर रहे है, रात के समय साइट पर इंजीनियर हजर न रहने के कारण जिसमें सीमेंट की जगह डस्ट मिलाने का प्रमाण ज्यादा पैमाने पर हो रहा है, जिससे इन कामों की गुणवता पर प्रश्नचिन्ह लगाए जा रहे हैं.

तहसील के ग्राम चीरोडी में इन दिनों जिला परिषद के माध्यम 25/15 योजना अंतर्गत सीमेंट रोड का निर्माण कार्य शुरु चालू है, लेकिन ठेकेदार यह काम दिन में न करते हुये रात में कर रहा है, ऐसे सरकारी काम पर इंजीनियर या सह कर्मी उपस्थित रहना चाहिए, परंतु यहां कोई भी अधिकारी मौजूद नही रहते. जिस वजह से काम की गुणवत्ता पर भी प्रश्नचिन्ह उपस्थित हो रहा है. रात में चलने वाले काम को गाँव वासियों ने बंद कराया. लेकिन सुनने वाले अधिकारी न रहने की वजह से ठेकेदार मनमानी तरीके से काम कर रहे हैं.

मुझे कोई जानकारी नहीं
लोकसभा के चुनाव होने के कारण मैं चुनावी ड्यूटी में व्यस्त हूं, इस समय मैं ऑफिस नहीं आ रहा हूं. इसलिए मुझे इस संदर्भ में कोई जानकारी नहीं है.
-सुनील धुंदले, अभियंता
जि.प.लोकनिर्माण उपविभाग

Related Articles

Back to top button