अमरावती

पदाधिकारियों के वाहन अधिकारियों की सेवा में

प्रशासक काल में अधिकारियों की सुविधा बढी

अमरावती/दि.20– जिला परिषद पर राज्य सरकार ने प्रशासक की नियुक्ति की है. जिससे जिला परिषद के पदाधिकारियों के वाहन अब अधिकारियों के सेवा में लगाये गये है. जिला परिषद के कई अधिकारियों के पास वाहन नहीं रहने से अब प्रशासक काल में अधिकारियों की सुविधा बढाते हुए पदाधिकारियों के वाहन अधिकारियों की सेवा में तैनात किये गये है. जिससे अधिकारियों को जिले में दौरे करना आसान हो गया है.
जिला परिषद के कार्यकारिणी का कार्यकाल 20 मार्च 2022 को खत्म हो गया. जिससे 21 मार्च से जिला परिषद में प्रशासक राज शुरु होकर सीईओ अविश्यांत पंडा बतौर प्रशासक कामकाज देख रहे है. 21 मार्च को जिला परिषद अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, शिक्षा व निर्माण सभापति, समाज कल्याण, महिला व बालकल्याण तथा वित्त व स्वास्थ्य समिति सभापति ने अपने वाहन प्रशासन को लौटा दिये. इन वाहनों पर जिन वाहन चालकों की नियुक्तियां थी उन्हें अपने-अपने मूल आस्थापना में भेजा गया है. ऐसे में जिला परिषद के कुछ अधिकारियों के लिए वाहनों की व्यवस्था नहीं रहने से उन्हें जिले मेें दौरे करने दिक्कतों का सामना करना पडता था. लेकिन अब पदाधिकारियों के वाहन अधिकारियों की सेवा में लगाये जाने से संबंधित अधिकारियों को सुविधा हुई है.

* सरकारी निवास कराये खाली
जिला परिषद प्रशासन द्बारा पदाधिकारियों को दिये गये सरकारी निवास खाली कराए गए है. उन सभी बंगलों पर तालें लगा दिये गये है. इन निवास पर कार्यरत कर्मचारियों को भी जिला परिषद के विभिन्न विभागों में नियुक्त किया गया है. अब चुनाव होने तक संबंधित बंगले प्रशासन के ताबे में रहेंगे. यहां पर किसी भी प्रकार के राजनीतिक आयोजन नहीं किये जा सकते है.

Related Articles

Back to top button