अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

शिवसेना में बदले जाएंगे पदाधिकारी!

चुनाव से पहले परिवर्तन

* पदों के लिए शुरु हुई लॉबिंग
अमरावती/दि.19 – शिवसेना उबाठा में बदलाव की बयार तेज होने की चर्चा है. विधानसभा चुनाव से पहले जिला प्रमुख सहित अनेक पदाधिकारी बदले जाने की प्रबल संभावना पार्टी सूत्रों ने ही अमरावती मंडल से चर्चा दौरान व्यक्त की है. इतना ही नहीं, तो बताया गया कि, पदों के वास्तें लॉबिंग भी शुरु हो गई है. लोकसभा चुनाव में पार्टी की बढिया सफलता से शिवसैनिक वैसे ही उत्साहित है. अब तो उनका जोश बढ गया है.
* बदलने का रिवाज
पार्टी सूत्रों ने अमरावती मंडल को बताया कि, विधानसभा चुनाव से पहले प्रमुख पदाधिकारी बदलने की पार्टी की परिपाटी रही है. उसी के अनुसार जिला प्रमुख और अन्य पदों पर नई नियुक्तियां होने की पूरी संभावना है. जिसके कारण पार्टी ने अंदर ही अंदर हलचल देखी जा रही है. तथापि जिला शिवसेना के कुछ नेताओं ने इस बारे में पूछने पर नकारात्मक उत्तर दिया. वर्तमान में सुनील खराटे, श्याम देशमुख, प्रवीण अलसपुरे, पराग गुडधे, जिला प्रमुख और महानगर प्रमुख है. कुछ पदाधिकारियों ने कहा कि, नई नियुक्तियों का अधिकार पक्ष प्रमुख को है. वे जब चाहे नई नियुक्तियां कर सकते हैं.
* लॉबिंग तेज
शिवसेना उबाठा के दिन बदल गये हैं. अमरावती शिवसेना का गढ रहा है. ऐसे में यहां शिवसेना का बडा दबदबा है. भले ही फिलहाल जिले का एक भी विधायक शिवसेना उबाठा का नहीं है. किंतु 5 बार शिवसेना लगातार संसदीय चुनाव में विजयी रही है. मनपा और जिला परिषद में भी शिवसेना राजनीतिक शक्ति रही है. उसके पास डायहार्ड कार्यकर्ताओं का अमरावती में हुजूम है. ऐसे मेें पदों को लेकर लॉबिंग तेज होने की चर्चा अमरावती मंडल को भी मिली है. इस बीच शिवसेना का आज स्थापना दिवस रहने के बावजूद अमरावती में शिंदे या उबाठा सेना ने कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं किया. इस बात का मलाल शिवसैनिकों को रहा.

Related Articles

Back to top button