अमरावती

पानी में डूबकर वृध्द की मौत

चांदसुरा में युवक ने लगाई फांसी

अमरावती/ दि.8– बडनेरा पुुलिस थाना क्षेत्र के नांदगांव खंडेश्वर तहसील स्थित चांदसुरा निवासी एक 48 वर्षीय व्यक्ति ने टीन शेड के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली और वलगांव पुलिस थाना क्षेत्र के तहत एन.एन.पुगलिया कन्स्ट्रक्शन में काम करने वाले 72 वर्षीय चौकीदार की पानी में डूबकर मौत हो गई.
संदीप दिगांबर रिठे (चांदसुरा, नांदगांव खंडेश्वर) यह फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाले व्यक्ति का नाम है. संदीप रिठे ने कमरे के टीन शेड के सहारे रस्सी बांधकर खुद को फांसी लगा ली. मनीष पांडे फार्म हाउस पर वेल्डिंग का काम कर रहा था. तब उसे संदीप फांसी के फंदे पर झुलता हुआ दिखाई दिया. उसकी सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना की.
दूसरी घटना में वलगांव पुलिस थाना क्षेत्र के रेवसा में एन.एन.पुगलिया सीमेंट प्लाँट में वासुदेव गोविंदराव बारई (आष्टी, जिला वर्धा) चौकीदार के रुप में काम करता था. 5 जनवरी को वासुदेव का पानी के टंकी में संतुलन बिघडने के कारण गिरने से उसकी मौत हो गई. उपस्थित लोगों ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया. मगर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया. पुलिस ने फिलहाल आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की.

Related Articles

Back to top button