अमरावती

राजापेठ उडानपुल पर वृध्द ने लगाई फांसी

अमरावती/ दि.3 – बीमारी से परेशान होकर एक 60 वर्षीय व्यक्ति ने रेलवे क्रासिंग के उपर राजापेठ के उडानपुल से रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने की सनसनीखेज घटना उजागर हुई है. यशोदानगर निवासी गंगाधर मेश्राम यह फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाले व्यक्ति का नाम बताया गया है.
जानकारी के अनुसार कुछ लोग मॉर्निंगवॉक के लिए कोल्हटकर मंगल कार्यालय के पास से गुजर रहे थे. उडानपुल पर एक व्यक्ति की लाश फांसी के फंदे पर झूलती हुई दिखाई दी. राजापेठ पुलिस को घटना की सूचना दी गई. पुलिस के दल ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का पंचनामा किया और इसके बाद लाश पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल रवाना की. पुलिस ने मृत व्यक्ति की गंगाधर मेश्राम के रुप में शिनाख्त की. खबर लगने के बाद गंगाधर के रिश्तेदार अस्पताल पहुंचे. उनसे मिली जानकारी के अनुसार गंगाधर पिछले कई दिनों से बीमार थे. इससे परेशान होकर उन्होंने आत्मघाती कदम उठाया होगा, ऐसा अनुमान व्यक्त किया. इस मामले में पुलिस ने फिलहाल मर्ग दर्ज कर तहकीकात शुरु की है.

फे्रजरपुरा में छात्र ने लगाई फांसी
इसी तरह दूसरी घटना में उच्च शिक्षित छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की. यह सनसनीखेज घटना फे्रजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के लुंबिनी नगर में उजागर हुई है. दीक्षा निरंजन थोरात यह आत्महत्या करने वाली छात्रा का नाम बताया है. दीक्षा ने एमए की पढाई पूर्ण की है. उसके परिवार के सदस्य घर के छत पर सेेवई बनाने का काम कर रहे थे. इस समय उसका भाई किसी काम से बाहर गया था. अवसर देखकर दीक्षा ने पंखे के सहारे रस्सी बांधकर फांसी लगा ली. वापस लौटने पर भाई को उसकी बहन फांसी के फंदे पर झूलती हुई दिखाई दी. फे्रजरपुरा पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में रवाना की. दीक्षा ने आत्महत्या क्यों की, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पायी. पुलिस तहकीकात कर रही है.

Related Articles

Back to top button