अमरावतीमुख्य समाचार

4 झोन के दो सफाई ठेकेदारों ने दिखाई काम शुरु करने की तैयारी

मनपा आयुक्त पवार को सौंपा लिखित पत्र

* आज से ही काम शुरु करने हेतु तैयार रहने का किया दावा
अमरावती /दि.16– स्थानीय महानगरपालिका द्वारा अमल में लाये जा रहे झोन निहाय ठेका पद्धति के तहत झोन क्रमांक- 1 व 5 तथा झोन क्रमांक- 2 व 4 की साफ-सफाई का ठेका रहने वाले श्री नागरीक सेवा सहकारी संस्था तथा श्री गोविंदा सफाई कामगार सेवा सहकारी संस्था ने आज अपने-अपने लिखित पत्र मनपा आयुक्त देवीदास पवार को सौंपते हुए खुद को साफ-सफाई का काम शुरु करने हेतु पूरी तरह से तैयार बताया है. साथ ही आज 16 जनवरी से ही दैनंदिन साफ-सफाई का काम शुरु करने की अनुमति भी मांगी है.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक दोनों ठेकेदार एजेंसियों द्वारा मनपा आयुक्त पवार को सौंपे गये अलग-अलग लिखित पत्र में बताया गया है कि, सभी साफ-सफाई से संबंधित कामों के लिए आवश्यक रहने वाले सभी साहित्य व वाहन की खरीदी एवं कार्यालय की व्यवस्था की जा चुकी है. साथ ही घंटागाडी को पूरी तरह से तैयार करते हुए उनकी मनपा की कार्यशाला में जांच करवाते हुए आवश्यक दस्तावेज भी प्रस्तूत किये गये है. साथ ही वे अपने-अपने झोन में अपना काम शुरु करने के लिए पूरी तरह से तैयार भी है. अत: उन्हें 16 जनवरी से ही अपना काम शुरु करने की अनुमति प्रदान की जानी चाहिए. हालांकि अभी मनपा आयुक्त देवीदास पवार द्वारा इस मामले में कोई निर्देश नहीं दिया गया है तथा अनुमान जताया जा रहा है कि, संभवत: इन दोनों ठेकेदार संस्थाओं को अब आगामी 1 फरवरी से ही झोन निहाय साफ-सफाई का काम शुरु करने की अनुमति मिलेगी.
बता दें कि, श्री नागरीक सेवा सहकारी संस्था को झोन क्रमांक- 1 व 5 तथा श्री गोविंदा सफाई कामगार सेवा सहकारी संस्था को झोन क्रमांक- 2 व 4 की साफ-सफाई का ठेका मिला है. वहीं एक अन्य संस्था को झोन क्रमांक-3 की साफ-सफाई की जिम्मेदारी दी गई है. जिसके द्वारा अपनी तमाम तैयारियां पूर्ण रहने से संबंधित पत्र पहले ही मनपा प्रशासन को सौंपा जा चुका है.

Related Articles

Back to top button