अमरावती

6 जून को दिग्रस व दारव्हा में निवृत्त वेतनधारकों की सभा

संगठना के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रकाश येंडे रहेंगे उपस्थित

अमरावती/ दि.1 – 6 जून को यवतमाल जिले के दारव्हा व दिग्रस यहां निवृत्त वेतनधारकों की सभा का आयोजन किया गया हैं. सभा में संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रकाश येंडे उपस्थित रहेंगे. देशभर के 67 लाख ई.पी.एस. निवृत्तीधारकों की समस्याओं की ओर केंद्र सरकार का ध्यान आकर्षण करने हेतु विविध 20 सालों से संगठना व्दारा संघर्ष किया जा रहा हैं. किंतु निवृत्त वेतनधारकों की समस्याओं का निराकरण नहीं किया गया.
उनकी पेंशन की समस्याओं का निराकरण करने हेतु निवेदन दिए जाने से लेकर मोर्चा, आंदोलन, अनशन आदि आंदोलन भी किए गए आखिरकार अब नई दिल्ली के रामलीला मैदान पर मोर्च का आयोजन किया गया हैं. मोर्चे के प्रचार-प्रसार हेतु राज्य के प्रत्येक जिले में तहसील स्तर पर सभा का आयोजन किया जा रहा हैं. अब संगठना व्दारा करो या मरो आंदोलन का पैंतरा लिया गया. जिसमें 2 लाख पेंशनधारक दिल्ली के रामलीला मैदान पर एकत्रित होंगे.
दिल्ली में आयोजित मोर्चे के प्रचार के लिए संगठना व्दारा यवतमाल जिले के दारव्हा व दिग्रस में सभा का आयोजन कर प्रचार की शुरुआत की हैं. 6 जून को दारव्हा में सुबह 10 बजे व दिग्रस में दोपहर 12 बजे सभा का आयोजन किया गया हैं. सभा में राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रकाश येंडे, भीमराव डोंगरे, पुंडलिक पांडे मार्गदर्शन करेंगेे ऐसी जानकारी अमरावती जिला निवृत्ति कर्मचारी समन्वय समिति के भैय्यासाहब निचल, विलास वानखडे, चंद्रशेखर देशमुख, सुधाकर टाले, सूर्यकांत देशमुख, किशोर वडनेरक, सुधाकर पेठकर ने प्रेस विज्ञप्ती व्दारा दी हैं.

Related Articles

Back to top button