अमरावती

रविवार को सिटीलैंड के 155 व्यापारियों व कर्मचारियों ने करवाई कोरोना जांच

जिला प्रशासन द्बारा दिए गए आदेशो का किया पालन

अमरावती/दि.15 – सभी व्यापारी प्रतिष्ठानों के व्यापारियों तथा कर्मचारियों को जिलाधिकारी शैलेश नवाल ने दस दिन के भीतर अपनी कोरोना जांच करवाने के आदेश दिए गए थे. जिसमें रविवार को सिटीलैंड के व्यापारियों ने जिलाधिकारी शैलेश नवाल द्बारा दिए गए आदेशों का पालन करते हुए अपनी व अपने प्रतिष्ठानों में काम करने वाले कर्मचारियों की कोरोना जांच करवाई जिसमें 155 व्यापारी व कर्मचारियों का समावेश था. सभी व्यापारी व कर्मचारियों ने उत्साह के साथ अपनी कोरोना जांच करवायी.
शहर के व्यापारी प्रतिष्ठानों में ग्राहकों की बढती भीड को देखकर जिला प्रशासन ने दस दिन के भीतर सभी व्यापारियों व कर्मचारियों को कोरोना जांच के आदेश दिए थे, और उन्हें कहा था कि जांच करने के पश्चात ही प्रतिष्ठान खोलने के अनुमति दी जाएगी. शासन द्बारा दिए गए आदेशो का पालन करते हुए रविवार को सिटीलैंड में कोरोना जांच की गई. फिलहाल यहां पर रैपिड तथा आरटीपीसीआर की जांच की जा रही है. सिटीलैंड सोशल वेफेयर एसोसिएशन के कार्यालय बी 56 में आयोजित जांच शिविर में 155 व्यापारियों व कर्मचारियों ने कोरोना जांच करवायी. व्यापारियों की मांग पर यहां कोरोना जांच शिविर का आयोजन किया गया था.
सिटीलैंड व्यापारी क्षेत्र में आयोजित कोरोना जांच शिविर में सामान्य अस्पताल की टीम का विशेष सहायोग रहा. जिसमें व्यापारियों ने भी जांच के दौरान सामान्य अस्पताल की टीम को सहयोग दिया. जांच शिविर को सफल बनाने हेतु सिटीलैंड के अध्यक्ष किशन कोटवानी, पूर्व अध्यक्ष मुकेश हरवानी, सचिव बिट्टू संतवानी, सहसचिव विजय मोटवानी, प्रदीप हरवानी, कमलेश गागलानी, राजू ओटवानी, बाबू हरवानी, न्याय कमेटी अध्यक्ष मोहन आहूजा, नरहेश हरवानी, अनिल कमनानी ने अथक प्रयास किए.

Related Articles

Back to top button