अमरावतीमुख्य समाचार

गुढीपाडवा के शुभ अवसर पर नई साजसज्जा के साथ

माधुरी ज्वेलर्स होगा ग्राहकों को समर्पित

अमरावती/ दि.1– पिछले 70 सालों से वर्मा परिवार व्दारा पीढी दर पीढी स्वर्ण व्यवसाय में अपना योगदान दिया जा रहा है. 70 वर्ष पूर्व रामचंद्र वर्मा ने स्वर्ण व्यवसाय शुरु करते हुए रामचंद्र वर्मा ज्वेलर्स की स्थापना की. उसी पैतृक व्यवसाय को आगे बढाते हुए महेश वर्मा ने एक ओर शोरुम माधुरी ज्वेलर्स की स्थापना की. आज दोनों शोरुम सराफा बाजार में ग्राहकों को बहुत अच्छी सेवाएं दे रहे है. इस समय रामचंद्र वर्मा ज्वेलर्स की प्रोप्रायटर अनिता महेश वर्मा है और माधुरी ज्वेलर्स के प्रोप्रायटर महेश रामचंद्र वर्मा है.
* गुढी पाडवा निमित्त 916 हॉलमार्क आभूषणों पर ‘नो मजदूरी’
माधुरी ज्वेलर्स इस गुढीपाडवा पर एक बहुत ही अच्छी योजना लेकर पेश की गई है. इन दिनों सभी प्रकार के सोने के हॉलमार्क आभूषणों की मेकिंग चार्जेस काफी बढ गई है. नुतनीकरण के अवसर पर सिर्फ 3 दिनों के लिये 2, 3 और 4 अप्रैल 2022 के दिन सभी सोने के हॉलमार्क आभूषणों पर किसी भी प्रकार का मेकिंग चार्ज नहीं लिया जाएगा. केंद्र सरकार व्दारा लागू किये गए हॉलमार्क के सभी नियमों का पालन करते हुए माधुरी ज्वेलर्स में सभी प्रकार के हॉलमार्क आभूषणों की विशाल श्रृंखला उपलब्ध है.
* 100 प्रतिशत एक्सचेंज ‘नो दाग-नो बट्टा’ शोरुम
पिछले कई सालों से पूरे विदर्भ में ‘नो दाग-नो बट्टा’ शोरुम के नाम से माधुरी ज्वेलर्स काफी प्रसिध्द है. माधुरी ज्वेलर्स से खरीदी किये गए सभी स्वर्णाभूषणों पर ग्राहकों को नुकसान ना हो, इसलिए विशेष ‘नो दाग-नो बट्टा’ की स्कीम यहां पर उपलब्ध है. यहां से खरीदी किये गए आभूषणों को बदलकर जब ग्राहकजन दूसरे आभूषण खरीदी करते है. तब किसी भी प्रकार का दाग-बट्टा नहीं कटता. इससे ग्राहकों को बहुत फायदा होता है और यही वजह है कि, यहां पर ग्राहकों की भीड बढती जा रही है.
* रीयल डायमंड ज्वेलरी
सोने और चांदी की विशाल श्रृंखला के साथ माधुरी ज्वेलर्स में रीयल डायमंड ज्वेलरी के बैंगल्स, अंगुठी, पेंडेंट, मंगलसूत्र, टॉप्स आदि का भी भरपुर स्टॉक उपलब्ध है. रीयल डायमंड ज्वेलरी पर भी 95 प्रतिशत एक्सचेंज और 90 प्रतिशत कैश की सुविधा होने से ग्राहकों को डायमंड ज्वेलरी खरीदने में बहुत सुविधा होती है.
* न भुतो, न भविष्यति
माधुरी ज्वेलर्स के संचालक महेश रामचंद्र वर्मा ने बताया कि, हॉलमार्क आभूषणों पर नो मेकिंग चार्जेस की स्किम ‘न भुतो न भविष्यति’ स्कीम है. जो आज तक नहीं आई और आगे भी कभी नहीं आने वाली है. माधुरी ज्वेलर्स में हॉलमार्क ज्वेलरी में फैन्सी सोने की ज्वेलरी, एंबोज ज्वेलरी, एंटीक ज्वेलरी, अरेबियन ज्वेलरी, जडाऊ कुंदन की ज्वेलरी आदि सभी उपलब्ध है. माधुरी ज्वेलर्स तथा रामचंद्र वर्मा ज्वेलर्स के संचालकों ने सभी ग्राहकों को गुढीपाडवा की हार्दिक शुभकामनाएं देने के साथ ही सभी से इस आकर्षक योजना का भरपुर लाभ लेने का आह्वान किया है.

Related Articles

Back to top button