अमरावतीमुख्य समाचार

एक ही दिन 3 लोगों ने लगाई फांशी

मरने वालों में एक महिला व दो पुरुषों का समावेश

* राजापेठ के आदर्श नगर, मारोती नगर व एमआईडीसी की घटना
अमरावती/ दि.16- राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र के आदर्श नगर, मारोती नगर और एमआईडीसी परिसर में एक ही दिन दो पुरुष व एक महिला ने फांशी लगाकर आत्महत्या कर ली. तीनों ही मामले में फांशी लगाकर आत्महत्या करने का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया. राजापेठ पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.
गजानन देवरावजी लल्ले (65, आदर्श नगर), शांताबाई रामदास अटालकर (70, मारोती नगर) व बिंदेलाल गेंदालाल बिहारे (44, एमआईडीसी) यह तीनों फांशी लगाकर आत्महत्या करने वाले व्यक्तियों के नाम है. राजापेठ पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सचिन गजानन लल्ले (36, मायानगर, अमरावती) ने राजापेठ पुलिस थाने में दी शिकायत के अनुसार उसके पिता गजानन लल्ले को पूरे शरीर में खुजली की परेशानी पिछले 7-8 वर्षों से थी. उससे परेशान होकर उन्होंने घर के कीचन के सिलिंग में लगे लोहे के कडे से नायलॉन की रस्सी के सहारे ुफांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.
इसी तरह सिंधू सुनील लहाले (मारोती नगर) की शिकायत के अनुसार उनकी सास शांताबाई अटालकर ने घर के छत्त में लगी बल्ली से नायलॉन की रस्सी बांधकर फांशी लगा ली. इसी तरह चैतराम बिंदेलाल बिहारी (44, बाबगई, तहसील आटनेर, जिला बैतुल, मध्यप्रदेश, ह.मु. एमआईडीसी अमरावती) की शिकायत के अनुसार उसके पिता बिंदेलाल बिहारी ने बल्ली के सहारे रस्सी बांधकर खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसकी भनक लगते ही रिश्तेदार ने रस्सी काटकर नीचे उतारा, पलंग पर लिटाया गया, परंतु किसी तरह की हलचल नहीं थी. बिंदेलाल का मानसिक संतुलन ठिक नहीं था, वे यहां-वहां घुमते रहते थे. मानसिक बीमारी के लिए उन पर इलाज जारी था. उन तीनों मामलों में राजापेठ पुलिस ने फिलहाल आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर आगे की तहकीकात शुरु की हेै.

 

Related Articles

Back to top button