अमरावतीमुख्य समाचार

रिश्वतखोर फायरमैन के निलंबन की फाईल आयुक्त के टेबल पर

किसी भी वक्त आदेश जारी होने की संभावना

अमरावती/दि.23– शहर के कठोरानाका स्थित एक निजी अस्पताल को फायर एनओसी देने के लिए 15 हजार रुपयों की रिश्वत लेने वाले फायरमैन संतोष सुधाकर केंद्रे, गोविंद रामचंद्र घुले व गौरव अशोक दंदे इन तीनों को निलंबित करने के कार्रवाई की फाईल आयुक्त डॉ. आष्टीकर के टेबल पर रखी गई है. आयुक्त की मंजूरी मिलते ही किसी भी वक्त इन तीनों के निलंबन आदेश जारी होने की संभावना है.
एंटी करप्शन ब्यूरो से रिपोर्ट मिलते ही मनपा प्रशासन द्बारा तीनों रिश्वतखोर फायरमैन के निलंबन का प्रस्ताव तैयार किया गया. संबंधित प्रस्ताव की फाईल आयुक्त को भेजी गई है. इस फाईल पर आयुक्त के हस्ताक्षर किये जाने की प्रतिक्षा है, ऐसा उपायुक्त सुरेश पाटील ने बताया. इसी के साथ ही फायर ऑडीट प्रक्रिया की जांच करने की बात भी उन्होंने कही.

* गोटे व महाजन लौटेंगे सेवा में
मनपा की प्रभाग रचना लिक करने के मामले में निलंबित मनपा अभियंता सुधिर गोटे व सहायक संचालक नगर रचना अधिकारी हेमंत महाजन पर निलंबन कार्रवाई की गई. लेकिन अब इस कार्रवाई को तीन महिने से अधिक समय हो गया है. ऐसे में संबंधित दोनों अधिकारियों को सेवा में वापिस लेने का निर्णय प्रशासन द्बारा लिया जा रहा है. मंगलवार को उपायुक्त के दालन में इस विषय पर हुई बैठक में सुधिर गोटे व हेमंत महाजन का निलंबन वापिस लेने का निर्णय लिया गया. संबंधित प्रस्ताव आयुक्त को दिया गया है. अधिक समय तक अधिकारियों को निलंबित रखना उचित नहीं रहने से इन दोनों का निलंबन वापस लेने की कार्रवाई प्रशासन द्बारा पूर्ण की जा रही है.

Related Articles

Back to top button