अमरावती

तापडिया सिटी सेंटर में फिर एक बार ‘खुशियों वाला त्योहार 2.0’

19 नवंबर तक उपहारों का जबरदस्त धमाका

अमरावती/दि.21– अमरावती के एकमात्र मॉल, तापडिया सिटी सेंटर में आने वाले त्योहारों के सीजन में फिर एक बार ‘खुशियों वाला त्योहार 2.0’ शुरू किया गया है. 19 सितंबर से से प्रारंभ हुआ ‘खुशियों वाला त्योहार 2.0’ आगामी 19 नवंबर तक चलेगा, जिसमें 40 लाख तक के अलग-अलग उपहार बांटे जायेंगे. उपहारों का जबरदस्त धमाका पिछले साल की दमदार सफलता के बाद मॉल के संचालक मधुर लड्ढा ने इस साल फिर से यह आयोजन किया है. इस साल सिर्फ अमरावती शहर ही नहीं, पूरे विदर्भ के लोगों को उन्होंने तापडिया सिटी सेंटर आकर इस त्योहार का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया है. उन्होंने कहा कि, हमारे ग्राहकों के निरंतर दिए समर्थन के लिए हम आभारी हैं. मॉल में इस बार का खुशियों वाला त्योहार और भी बड़ा और बेहतर बनाने का निर्णय हमने लिया. इस साल भी कूपन पाने के लिए खरीदी की राशि 999 रुपए ही राखी गई है, ताकि हर वर्ग के ग्राहक इसमें हिस्सा ले सकें. जो भी ग्राहक मॉल से एक दिन में 999 रुपए या उससे ज्यादा की खरीदी किसी भी शॉप से करते हैं, वे लकी ड्रॉ का कूपन भरकर इसमें भाग ले सकते हैं. इन कूपन में से कई भाग्यशाली विजेताओं को खास इनाम दिए जाएंगे.
इन बंपर इनामों में मुरली टोयोटा की तरफ से टोयोटा ग्लानझा कार, 2 लोगों के लिए सिंगापुर ट्रिप, एकता आभूषण की और से सोने का सेट, नंदा मोटर्स और राठी सुजूकी की ओर से एक शानदार बाइक, टी.वी.एस की ओर से रेडियोन बाइक और जुपिटर स्कूटर, रिलायंस डिजिटल की ओर से टी.वी., फ्रिज और वॉशिंग मशीन, करवा फर्नीचर की ओर से एक बेहतरीन सोफा सेट और साथ ही बेड और कबर्ड सेट, पिनामया महेंद्र साइकिल हब की ओर से मॉडर्न साइकिल का इनाम दिया जाएगा. इतना ही नहीं, एक लकी विजेता को साल भर मिराज सिनेमा में फिल्म देखने का मौका बिल्कुल मुफ्त मिलेगा.
19 सितंबर से 19 नवंबर, दो महीने तक हर रोज एक अनोखा पुरस्कार निकलेगा. हाइएस्ट शॉपर ऑफ द डे. जो भी व्यक्ति टी.सी.सी के सभी शॉप और आउटलेट मिलकर सबसे जादा खरीदी करेंगे उन्हें मिलेगा 20 ग्राम का एक चांदी का सिक्का मिलेगा. संचालिका अनुपमा लड्ढा ने बताया कि, ऐसी कई स्कीम मार्केट में आती है, पर जब लकी ड्रॉ निकलते हैं तो आम आदमी को कुछ नहीं मिलता, लेकिन टीसीसी में ऐसा नहीं होता. पिछले साल हमने सभी ग्राहकों के सामने और साथ ही फेसबुक और इंस्टाग्राम पर लाइव लकी ड्रॉ का कार्यक्रम लिया था. विजेता सिर्फ अमरावती शहर से नहीं, वाशिम, अकोला, यवतमाल, परतवाड़ा जैसे अलग-अलग विभागों से भी थे. इनामों के साथ-साथ ग्राहकों के लिए एक और ऑफर है. टी.सी.सी. ने उपभोक्ताओं को इन अद्वितीय इनामों को जीतने का आवाहन किया है. इस त्यौहार को और भी यादगार बनाने के लिए टीसीसी पूरी तरह से तैयार है.

Related Articles

Back to top button