अमरावती

कार में घरेलु गैस भरते एक गिरफ्तार

पुलिस आयुक्त के स्पेशल स्क्वाड की कार्रवाई

  • पुराने हाईवे पर रेत का ट्रक और नवसारी के मटका अड्डे पर भी छापा

अमरावती प्रतिनिधि/दि.2 – शहर में चल रहे अवैध धंधों के खिलाफ पुलिस आयुक्त डॉ.आरती सिंह ने कार्रवाई के लिए एक विशेष स्क्वाड गठीत किया है. पुलिस आयुक्त के इस विशेष दस्ते ने एक ही दिन में तीन कार्रवाईयां की है. इस दल ने गाडगे नगर थाना क्षेत्र के तहत अलहिलाल कॉलोनी निवासी मोहम्मद इजाझ मोहम्मद आरिफ (40) और मोहम्मद इलियास मोहम्मद मुमताज (26) को होंडा सिटी कार क्रमांक एमएच 01/एनए-4430 ने अवैध रुप से घरेलू इस्तेमाल का सिलेंडर रिफील करते हुआ पकडा. यह दोनों पंप से घरेलू सिलेंडर का गैस गाडी में भर रहे थे. उनके पास से गैस भरने का पंप 8 हजार रुपए कीमत का, 4 हजार रुपए कीमत के दो रसोई गैस सिलेंडर और 5 लाख रुपए कीमत की होंडा सिटी कार जब्त की है.
इसी बीच फे्रजरपुरा थाना क्षेत्र के तहत पुराने बायपास पर आशियाना के पास पुलिस ने एमएच 27/बीएक्स-3769 नंबर का ट्रक अवैध रुप से रेत ढुलाई करते पकडा. ट्रक चालक मोहम्मद सायद मोहम्मद जमील (30) को हिरासत में लेकर उसे फे्रजरपुरा पुलिस के हवाले किया. इसी दौरान सहायक पुलिस निरीक्षक सतीश इंगले के साथ सीपी के विशेष दल ने सिध्दार्थ नगर, नवसारी में जुआ अड्डे पर छापा मारकर रामनाथ कन्हैयालाल वाघमारे (42) व दिवाकर टेनीराम भैयारे (55) के पास से वरली मटके की चिठ्ठीयां और नगद 10 हजार 460 रुपए का माल जब्त किया है.

  • एक अन्य अड्डे पर क्राईम ब्रांच का छापा

इसी बीच आयुक्तालय पुलिस की अपराध शाखा ने बेलपुरा निवासी सुधीर परसराम रामटेके को शुक्रवार बाजार परिसर से गिरफ्तार किया. उसके पास से जुए का साहित्य व 920 रुपए जब्त किये है. इसी तरह नवसारी सिध्दार्थ नगर परिसर में शुभम रामस्वरुप धुर्वे (24) के पास से पुलिस ने 5 हजार 600 रुपए व वरली मटके की चिठ्ठियां जब्त की.

Related Articles

Back to top button