अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

एक भाई एमपीडीए में जेल में, दूसरा गांजा तस्करी में दबोचा

10 किलो गांजे के साथ 3 गिरफ्तार

* नशे के खिलाफ सीपी रेड्डी का हंटर
* सीआईयू पथक की कार्रवाई
अमरावती/दि.10 – मादक पदार्थों के खिलाफ सीपी नवीनचंद्र रेड्डी के कडे रुख से शहर में 10 किलो गांजा तस्करी पकडी गई. तीन आरोपियों शेख आसिफ शेख युसूफ (33, रहमत नगर), शेख समीर शेख अतीक (28, यास्मिन नगर) और मोहम्मद सलीम मोहम्मद कय्यूम सौदागर (21, यास्मिन नगर) को दबोचा गया. आरोपियों से दो मोटर साइकिल, दो मोबाइल हैंडसेट, ऐसा कुल 4 लाख 8 हजार का माल जब्त किया गया. गाडगे नगर थाने में आरोपियों के विरुद्ध एनडीपीएस की धारा 20, 22, 29 के तहत अपराध दर्ज किया गया है.
यह कार्रवाई डीसीपी गणेश शिंदे, डीसीपी कल्पना बारवकर, उपायुक्त सागर पाटिल, निरीक्षक प्रशांत माने के मार्गदर्शन में सीपीयू प्रभारी निरीक्षक महेंद्र इंगले, फौजदार विनय मोहोड, लासुरकर, सुधीर गुडधे, जहीर शेख, अतुल संभे, राहुल ढेंगेकर, विनोद काटकर, अनिकेत वानखडे ने की.
* पेट्रोलिंग दौरान गंध से पकडे गये
पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पेट्रोलिंग दौरान मोपेेड एमएच-27/डीबी-261 और अन्य मोपेड को धर्मकाटे से निदा हाईस्कूल की ओर जाते समय पकडा. तेज गंध से आरोपियों के पास गांजा होने की तस्दीक हो गई. माल के साथ आरोपियों को हिरासत में लिया गया.

* समीर का भाई जेल में है
गांजा तस्करी मामले में पकडे गये आरोपी शेख समीर शेख अतीक का भाई पहले ही एमपीडीए के तहत एक साल के लिए जेल में बंद है. एमपीडीए में जेल गये आरोपी सलमान पर हत्या से लेकर अन्य कई मामले दर्ज होने की जानकारी पुलिस सूत्रों ने दी.

Related Articles

Back to top button