अमरावतीमहाराष्ट्र

इंडिया गठबंधन से एक-एक कर सभी दल निकल जाएंगे, सिर्फ कांग्रेस बचेंगी

शिवसेना नेता अभिजीत अडसूल ने कसा तंज

अमरावती /दि.26– विपक्षी दलों द्वारा बनाये गये इंडिया गठबंधन में हर दिन कोई ना कोई नेता उठकर खडा होता है और खुद को भावी प्रधानमंत्री के तौर पर प्रमोट करता है. 28 दलों वाले इस गठबंधन ने अब तक नितिशकुमार, शरद पवार, उद्धव ठाकरे व ममता बैनर्जी सहित अन्य कई पार्टियों के नेता अपने-अपने दिल में प्रधानमंत्री बनने का सपना सजा चुके है. लेकिन जैसे ही उन्हें यह समझमें आएगा कि, उनका यहां कुछ नहीं होने वाला है, तो वे एक-एक कर इस गठबंधन से बाहर निकल जाएगे और अंत में केवल कांग्रेस ही इस गठबंधन वाले खेमे में अकेली बची रहेगी. इस आशय का व्यंगात्मक प्रतिपादन शिंदे गुट वाली शिवसेना के राष्ट्रीय सचिव अभिजीत अडसूल ने किया.

पूर्व विधायक अभिजीत अडसूल के मुताबिक लोकसभा चुनाव घोषित होने से पहले सीटों का बंटवारा करना ही पडेगा. जिसे लेकर इंडिया गठबंधन में जमकर झगडे होने वाले है तथा सीटों के बंटवारे को लेकर ही कई विपक्षी दल इस गठबंधन को छोडकर बाहर चले जाएंगे.

* अमरावती सीट पर तो हमारा ही दावा
इस समय अमरावती संसदीय सीट पर शिंदे गुट वाली शिवसेना का ही दावा रहने की बात कहते हुए पूर्व विधायक अभिजीत अडसूल ने कहा कि, अनुसूचित जाति हेतु आरक्षित अमरावती संसदीय सीट पर नवनीत राणा ने झूठा प्रमाणपत्र देकर चुनाव लडा था और जीता था. इस मामले में आगामी 20 फरवरी को सुप्रीम कोर्ट का आदेश आ जाएंगा. यदि सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में न्याय नहीं कि, तो ऐसी आरक्षित सीटों पर फर्जी प्रमाणपत्र देकर लोग चुनाव लडते रहेंगे. वहीं अन्याय का शिकार होने वाले लोगों द्वारा सुप्रीम कोर्ट के खिलाफ टिप्पणी की जाएगी.

Related Articles

Back to top button