अमरावती

समृद्धि एक्सप्रेस वे पर एक की मौत, पांच गंभीर

धामणगांव-कासारखेड के बीच हुआ कार के साथ हादसा

धामणगांव रेल्वे/दि.4– नागपुर-मुंबई समृद्धि एक्सप्रेस वे पर धामणगांव से कासारखेड के बीच तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर रोड डिवायडर से जा भिडी और फिर सडक से नीचे जाकर पलट गई. रविवार की दोपहर घटित इस हादसे में एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं मां व बेटा-बेटी सहित कुल पांच लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. जिन्हें ग्रामीण अस्पताल में प्रथमोपचार पश्चात यवतमाल के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया.
जानकारी के मुताबिक अकोला निवासी गोरे परिवार के सदस्य कार क्रमांक एमएच-30/एएफ-7742 में सवार होकर नागपुर से अकोला की ओर लौट रहे थे. इसी दौरान समृद्धि एक्सप्रेस वे पर चैनल क्रमांक-91 से 100 के बीच धामणगांव-कासारखेड के दौरान कार चालक प्रशांत गोरे का अपने वाहन से नियंत्रण छूट गया और तेज रफ्तार कार रोड डिवायडर से टकराकर सडक के नीचे पल्टी खा गई. इस हादसे में जगन्नाथ यशवंत गोरे (77) की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं प्रमिला जगन्नाथ गोरे (70), प्रशांत जगन्नाथ गोरे (40), स्वाती प्रशांत गोरे (38), श्रीनिवास प्रशांत गोरे (08), दोहा प्रशांत गोरे (05) इस हादसे में बुरी तरह से घायल हो गए.
हादसे की जानकारी मिलते ही एम्बुलेंस चालक अंकुश डुमरे, विशाल सावरकर, सुमित मारोटे, डॉ. तेजस सोलंके व डॉ. विशाल राजगुरे ने तुरंत सहयोग करते हुए घायलों को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं मंगरुल दस्तगिर के थानेदार पंकज दाभाडे के मार्गदर्शन में एएसआई गजानन डवरे व पुलिस पथक ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा करते हुए जांच शुुर की.

Related Articles

Back to top button