अमरावती

कार की टक्कर में एक की मौत

नागझिरी फाटे पर दिल दहलानेवाली घटना

अमरावती /दि. 12– समीपस्थ लोणी थाना क्षेत्र के नागझिरा मार्ग पर सोमवार की दोपहर कार व दोपहिया के बीच हुये भीषण सडक हादसे में दोपहिया चालक बुरी तरह घायल हो गया. उसे अस्पताल ले जाते समय बीच रास्ते ही दम तोड दिया. मृतक का नाम श्यामशंकर काकड (45, पारडी, पिंजर, अकोला) है.

जानकारी के अनुसार श्यामशंकर पिंजर स्थित किसी कंपनी में मजदूरी करता था. उसी कंपनी में उसकी पत्नी भी कार्यरत थी. सोमवार को कंपनी में अवकाश रहने के चलते वह किसी कार्यवश लोणी आया था. जहां से लौटते समय नागझिरी रोड पर विपरीत दिशा से आ रही एक फोरविलर से श्यामशंकर की दोपहिया टकरा गयी. इस हादसे में जहां फोरविलर चकनाचूर हो गयी, वहीं श्यामशंकर की दोपहिया लगभग 5 फुट ऊतर उडने की जानकारी प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा दी गयी. बताया जाता है कि, इस भीषण हादसे में श्यामशंकर का सिर बुरी तरह फट गया था. मौके पर चारों ओर खून ही खून फैला हुआ था. वह तडप रहा था. फोरविलर चालक सचिन ससाने भी बुरी तरह घायल पडा था, जो वहां से गुजर रहे वाहनचालकों से मदद की गुहार लगा रहा था.
हृदयविदारक इस घटना को रोड से गुजर रहे अनेक वाहन चालक देख रहे थे. अनेक अपने मोबाइल से घायलों का वीडियो बना रहे थे. जब घायल मदद की गुहार लगा रहे तो मौके पर उपस्थित नागरिक एक-दूसरे का मुंह देख रहे थे, और यह भी कहते नजर आए कि, पुलिस की झंझट में कौन पडे.

दिल दहला देने वाले इस हादसे को लोग फिल्म की एक्टिंग की तरह देख रहे थे. परंतु वास्तविक घटना होने के बावजूद किसी का दिल नहीं पसीजा. इस दौरान घटनास्थल से गुजर रहे वर्धा जिले के आर्वी निवासी दो प्रापर्टी ब्रोकर अपनी कार से अकोला जा रहे थे. उन्होने मानवता का परिचय देते हुए तत्काल अपना वाहन रोका और घायल श्यामशंकर को अपने वाहन में डालकर बडनेरा स्थित मोदी अस्पताल के लिए रवाना हुए. परंतु अस्पताल पहुंचने से पहले ही श्यामशंकर ने रास्ते में दम तोड दिया. जिसके बाद दोनों ने घटना की जानकारी बडनेरा पुलिस के माध्यम से लोणी पुलिस को दी.
घटनास्थल पर श्यामशंकर का मोबाइल आर्वी के उन दोनों युवकों को मिला. जिसके आधार पर उन्होंने कुछ लोगों को फोन लगाया. जिसमें एक नंबर श्यामशंकर की पत्नी का था. दोनों युवकों ने श्यामशंकर की पत्नी को घटना की जानकारी दी. घटना की जानकारी मिलने पर पत्नी अपने रिश्तेदार के साथ इर्विन पहुंची. पति की मौत से पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है.

Related Articles

Back to top button