अमरावती

पत्थर गिर जाने से एक की मृत्यु,एक घायल

भांडोली खेत परिसर की घटना

वरूड प्रतिनिधि/ दि.१८-खेत के कुएं में बोअर करते समय उपर से पत्थर गिर जाने से कुएं मेंं एक की मृत्यु तथा एक गंभीर रूप से घायल हो गये. यह घटना पास के ही कुरली नजीक के भांडोली खेत परिसर में घटी. इस मामले में वरूड पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु दर्ज की है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार भांडोली खेत परिसर में नत्थु कृष्णराव धोटे के खेत के कुएं में घटना के दिन बोअर करने का काम शुरू था. बोअर करने के उद्देश्य से दो व्यक्ति कुएं के अंदर उतरे. भारत वाघमारे व विनोद युवनाते (लोणी) यह दोनों कुएं में काम कर रहे थे . उस समय ऊपर से एक पत्थर कुएं में गिरा. इस पत्थर के कारण भारत अशोकराव वाघमारे (२५) व विनोद युवनाते (४०) ये दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों में अशोकराव वाघमारे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.
घटना की जानकारी मिलते ही वरूड पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पंचनामा कर मृतदेह जांच के लिए रवाना किया. इस मामले में वरूड पुलिस ने राकेश प्रल्हादराव (४०, लोणी) के कहे अनुसार आकस्मिक मृत्यु दर्ज की है. आगे की जांच थानेदार प्रदीप चौगांवकर के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक सुनील पाटिल, पुलिस उपनिरीक्षक कृष्णा सालुुंके कर रहे है.

Related Articles

Back to top button