अमरावतीमहाराष्ट्र

दुपहिया के साथ कैनल में गिरने से एक की मौत

अंजनगांव सुर्जी थाना क्षेत्र की घटना

पथ्रोट/दि. 7– पथ्रोट से अंजनगांव की तरफ जानेवाले महामार्ग के निकट कैनल में दुपहिया सहित गिरने से एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई. यह घटना मंगलवार 6 अगस्त की शाम 5.30 बजे के दौरान उजागर हुई. दुर्घटना में मृत व्यक्ति का नाम नागपुर हिंगणा रोड निवासी दिलीप रामभाऊ चव्हाण (50) है. घटना की जानकारी मिलते ही अंजनगांव व पथ्रोट थाने का दल घटनास्थल पहुंच गया. लेकिन दोनो थानो का सीमा क्षेत्र निश्चित न रहने से करीबन एक घंटे तक पंचनामा नहीं हो पाया था. आखिरकार अंजनगांव थाना क्षेत्र की सीमा निश्चित होने पर पंचनामा किया गया.
जानकारी के मुताबिक शहानूर कैनल में एमएच 40-बीवाय-3215 क्रमांक की दुपहिया सहित एक व्यक्ति मृतावस्था में पडा दिखाई दिया. इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जानकारी मिलते ही थानेदार सचिन पुंडगे अपने दल के साथ घटनास्थल आ पहुंचे. घटनास्थल का जायजा करते समय यह घटना अंजनगांव थाना क्षेत्र में आती रहने का पता चला. तब अंजनगांव पुलिस स्टेशन के कर्मचारियों को घटनास्थल बुलाया गया. लेकिन उनके द्वारा यह क्षेत्र पथ्रोट पुलिस स्टेशन की सीमा में आता रहने की बात कही. इस कारण करीबन एक घंटे तक सीमा क्षेत्र निश्चित करने में लगा. पथ्रोट के थानेदार सचिन पुंडगे ने मामला दर्ज करने की प्रक्रिया शुरु करने की बात कही. लेकिन उसी समय वहां उपस्थित अनेक नागरिकों ने गत वर्ष अंजनगांव के नागरिक के वाहन की दुर्घटना इसी स्थल पर हुई थी तब अंजनगांव में ही मामला दर्ज किए जाने की जानकारी उपस्थित दोनो थाने के जवानो को दी. आखिरकार अंजनगांव के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के आदेश पर यह घटना अंजनगांव थाना क्षेत्र में आती रहने की बात निश्चित की गई.

* मृतक ने अंजनगांव के लॉज में किया था रुम बुक
मृतक दिलीप चव्हाण ने 5 अगस्त को दोपहर 4 बजे के दौरान अंजनगांव के एक लॉज में 106 नंबर का रुम बुक किया था. करीबन तीन घंटे तक वहां रुकने के बाद उन्होंने रात 10 बजे अथवा दूसरे दिन सुबह आने की बात कही थी. लेकिन वे पहुंचे नहीं.
– प्रफुल नेमाडे, संचालक, उत्सव लॉज, अंजनगांव.

Related Articles

Back to top button