अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

सडक हादसों में गई एक की जान, चार घायल

हिट एंड रन का भी मामला

अमरावती /दि. 12- जिले में 11 जून को चार सडक दुर्घटनाओं में एक व्यक्ति की जान चली गई. चार अन्य बुरी तरह जख्मी हो गए. उनका अस्पताल में उपचार चल रहा है. हिट एंड रन का भी एक मामला बडनेरा थाना क्षेत्र में हुआ है. जब एक बाइक सवार एक किसान और उसके साथी को टक्कर मारकर भाग गया. पुलिस ने सभी प्रकरणों में शिकायत के आधार पर अपराध दर्ज किया है.
* पिंपलविहीर में युवक की मृत्यु
नागपुर रोड पर पिंपलविहीर के पास 11 जून की रात अज्ञात वाहन की टक्कर से अविनाश हिवरकर (32, सरस्वती नगर, अकोला) की जान चली गई. नांदगांव पेठ पुलिस ने सुरेश हिवरकर (57, कान्हेरी गवली) की शिकायत पर अपराध दर्ज किया है. शिकायत में कहा गया कि, अविनाश हिवरकर अपनी बजाज सीटी बाइक एमएच 30-बीएस-7659 से जा रहा था. तब अज्ञात वाहन ने उसे ठोकर मार दी. जिससे अविनाश की दर्दनाक मृत्यु हो गई. उसकी माताजी आशाबाई ने रिश्तेदार सुरेश हिवरकर को बताया. हिवरकर ने पुलिस में शिकायत की.
* एसआरपी कैम्प पर टकराए दुपहिया
चांदुर रेलवे रोड पर एसआरपी कैम्प गेट के पास 10 जून की शाम 4.30 बजे दो दुपहिया बाइक व और एक्टीवा के बीच टक्कर होने से अमोल झंवर (रुक्मिनी नगर) और मधुकर थोरात बुरी तरह जख्मी हो गए. उनके सिर, चेहरे और सीधे पैर पर चोटे आई है. अमोल झंवर के भी सीधे हाथ और चेहरे पर खरोंचे आने की जानकारी पुलिस रपट में दी गई है. पुलिस ने मधुकर थोरात की शिकायत पर बाइक नंबर एमएच 27-बीआर-6557 के चालक के विरुद्ध अपराध दर्ज किया है.
* भानखेडा रोड पर टक्कर, दो घायल
भानखेडा रोड पर 7 जून की शाम 6.30 बजे मोगरा से अमरावती आ रहे आकाश जाधव और राहुल राठोड को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर जख्मी कर दिया. जाधव की बाइक एमएच 27-डीके-7847 का काफी नुकसान भी हुआ. पुलिस ने 11 जून को शिकायत के आधार पर अपराध दर्ज किया है. जाधव और राठोड को रेडीयंट अस्पताल में भर्ती किया गया था. राठोड को अधिक चोटे आई थी. बडनेरा पुलिस ने मेडीकल रिपोर्ट को भी आधार बनाया है. अज्ञात वाहन चालक की तलाश की जा रही है.
* गाडगे नगर में हिट एंड रन
गाडगे नगर में एक चर्चितम हिट एंड रन के प्रकरण के बाद अब पुन: एक ऐसा ही मामला सामने आया है. सफेद रंग की कार ने गत 4 जून को दोपहर एक मोपेड को टक्कर मार दी. जिससे वैशाली बालुराव कुसटकर (34, शाकुंतल कॉलोनी) जख्मी हो गई. उन्हें अस्पताल से छुट्टी होने के बाद उन्होंने गाडगे नगर थाने में अज्ञात कार चालक के विरुद्ध शिकायत दी है. शिकायत में कहा गया कि, वे अपनी मोपेड से घर लौट रही थी. तब आरोपी अनुराग वाकोडे ने सफेद रंग की कार से उन्हें ठोस मार दी. वे जख्मी हो गई. वहां पहुंचे लोगों ने वैशाली को अस्पताल पहुंचाया. जबकि आरोपी वाकोडे (37, रेवसा) वहां से भाग खडा हुआ था.

Related Articles

Back to top button