अमरावती

विभिन्न हादसों में एक की मौत, 7 घायल

अमरावती/दि.30 – गत रोज एक ही दिन के दौरान जिले में घटित अलग-अलग सडक हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा 7 लोग गंभीर रुप से घायल हुए.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक अमरावती आकाशवाणी केंद्र के निकट महामार्ग पर मालवाहक वाहन द्बारा दुपहियाधारक को टक्कर मारकर कुचल दिया गया. जिसमें नारायण काशीनाथ मंडलकार (55, जलका शहापुर), नामक व्यक्ति की मौत हो गई. यह हादसा 28 मई की रात 9.30 से 9.45 बजे के दौरान घटित हुई. पेशे से प्रॉपर्टी ब्रोकर रहने वाले नारायण मंडलकार अपने दुपहिया क्रमांक एमएच-27/एचई-9819 पर सवार होकर आकाशवाणी केंद्र के पास से दस्तूर नगर की ओर जा रहे थे. तभी किसी अज्ञात मालवाहक वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मारी. जिसकी वजह से नारायण मंडलकार अपने दुपहिया वाहन से उछलकर काफी दूर जा गिरे और गंभीर रुप से घायल हो जाने के चलते उनकी मौके पर ही मौत हो गई. फ्रेजरपुरा पुलिस मामले की जांच कर रही है.
वहीं बेनोडा पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत विवाह समारोह में शामिल होने के बाद वाहन में सवार होकर अपने गांव की ओर लौट रहे लोगों का वाहन धामंदस के पास उलट गया. जिसमें इटावा निवासी एक ही परिवार के 5 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं बेनोडा पुलिस मामले की जांच कर रही है.
इसके अलावा कल 29 मई को तीसरा हादसा आसेगांव पूर्णा पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत पूर्णा नगर के पास घटित हुआ. अचलपुर निवासी पवन कलाने (35) व प्रफुल अनासाने (45) अपने दुपहिया वाहन पर परतवाडा से अमरावती की ओर आ रहे थे. तभी उनके दुपहिया वाहन को पूर्णा नदी के पास एक ट्रैक्टर ने टक्कर मारी. इस हादसे में दुपहिया पर सवार दोनों युवक गंभीर रुप से घायल हो गए. जिसमें से एक की स्थिति चिंताजनक बतायी जा रही है.

Related Articles

Back to top button