अमरावतीमुख्य समाचार

एक मिनट की देरी, चार विद्यार्थियों को पडी भारी

जिला परिषद भर्ती परीक्षा

* टीसीएस ने नहीं दी एंट्री
अमरावती/दि.24- जिला परिषद की पद भर्ती परीक्षा में आज सवेरे 9.15 की बजाए मात्र 9.16 बजे पहुंचे चार अभ्यर्थियों को परीक्षा ठेका संचालक कंपनी टीसीएस ने प्रवेश नहीं दिया. जिससे विद्यार्थी निराश हो गए थे. उनकी लाख मिन्नतों के बावजूद अधिकारी और कर्मचारी टस से मस नहीं हुए. कंपनी के लोगों से बात करने का भी प्रयत्न विफल रहा. वहीं कॉलेज के प्राचार्य ने कहा कि वे विद्यापीठ की शीत परीक्षाओं के प्रबंधन में लगे हैं. पद भर्ती परीक्षा में महाविद्यालय का कोई रोल नहीं है.
* अमरावती मंडल से शिकायत
अभ्यर्थियों ने अमरावती मंडल से शिकायत की. एक अभ्यर्थी अंकुश ने बताया कि नगर परिषद प्रशासन संचालनालय की राज्य सेवा गट क परीक्षा आज आयोजित थी. अंकुश और उनके साथियों को तक्षशीला महाविद्यालय का सेंटर मिला. वहां विद्यापीठ की शीतसत्र की परीक्षाएं रहने से जगह-जगह सूचनाएं लिखी थी. अपना कक्ष खोजने में उक्त अभ्यर्थियों को समय लगा. वे बस एक मिनट विलंब से कक्ष पर पहुंचे तो उन्हें टीसएस के अधिकारियों ने प्रवेश नहीं दिया. विलंब होने का कारण बताया गया. अभ्यर्थी निराश हो गए.
* क्या कहा प्राचार्य ने
इस बारे में अमरावती मंडल ने प्राचार्य अनिल कुमार चव्हाण से बात की. उन्होंने कहा कि कॉलेज प्रबंधन विद्यापीठ परीक्षाओं के नियोजन में लगा है. पद भर्ती की परीक्षा का कॉलेज का संबंध केवल 5-6 कक्ष उपलब्ध करवाकर देने तक सीमित है. बाकी सुरक्षा गार्ड, पुलिस व्यवस्था सभी की जिम्मेदारी टीसीएस पर है. इसलिए अभ्यर्थियों को एंट्री नहीं देने के बारे में वे कुछ नहीं कह सकते. उधर खबर के अनुसार अभ्यर्थी युवकों ने कंपनी अधिकारियों और कर्मचारियों से काफी मानमनौवल करने का प्रयास किया.

Related Articles

Back to top button