अमरावतीमहाराष्ट्र

पुट्टेवार हत्याकांड में और एक आरोपी गिरफ्तार

मुख्य सूत्रधार अर्चना का मोबाईल भी जब्त

* और भी लिंक सामने आने की संभावना
नागपुर/दि.17– पुरुषोत्तम पुट्टेवार हत्याकांड प्रकरण में पुलिस को और एक सफलता मिली है. पुलिस ने आरोपी की सहायता करनेवाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. इस प्रकरण में अब गिरफ्तार किए गए आरोपियों की संख्या 7 हो गई है.
पुरुषोत्तम पुट्टेवार के हत्याकांड प्रकरण में पुलिस ने उनकी बहू और गढचिरोली में गटविकास सहायक संचालक अर्चना पुट्टेवार सहित उसके चालक सार्थक बागडे, नीरज निमजे और सचिन धार्मिक को गिरफ्तार किया था. इस प्रकरण में पुलिस ने जांचपडताल में किन-किन लोगों को सुपारी की रकम दी गई और किसका हाथ था, इस बात का पता लगाया. इसमें अर्चना का भाई और एमएसएमई संचालक प्रशांत पार्लेवार और आर्किटेक्ट रहे पायल नागेश्वर का नाम सामने आया. पायल, पार्लेवार, सार्थक, नीरज और सचिन को न्यायालय में 15 जून तक पुलिस रिमांड पर लिया है. पूछताछ में पुलिस ने संकेत घोडमारे नामक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुट्टेवार को गाडी से उडाने के बाद प्रत्येक गतिविधियों की जानकारी वह आरोपियों को दे रहा था. वह इस घटना के समय सचिन की दुपहिया पर बैठा था. अब उसकी गिरफ्तारी के बाद इस प्रकरण के और महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगने की संभावना है.

* अर्चना ने कर दिया था मोबाईल गायब
पुट्टेवार हत्याकांड प्रकरण में गिरफ्तार होने के पूर्व ही अर्चना ने अपना मोबाईल गायब कर दिया था. लेकिन पायल से पूछताछ के बाद पुलिस ने अर्चना का मोबाईल जब्त करने में सफलता प्राप्त की.

Related Articles

Back to top button