अमरावतीमुख्य समाचार

विवाहीता के साथ प्रेम संबंध में एक और जान गई

19 वर्षीय विशाल हिवराले की कुएं से मिली लाश

* विशाल उस कुएं में गिरा, कूदा या फेंका गया, संभ्रम कायम
* बडनेरा पुलिस कर रही मामले की सघन जांच
अमरावती/दि.16– गत रोज जहां अमरावती के मसानगंज परिसर में रहनेवाले सौरभ गुप्ता नामक 26 वर्षीय युवक ने एक विवाहीत महिला के चक्कर में फंसकर जहर पीते हुए अपनी जान दे दी थी. वहीं आज नई बस्ती बडनेरा में भी इससे ही मिलता-जुलता एक मामला सामने आया है. जहां पर एक विवाहीत महिला के साथ प्रेम संबंध में रहनेवाले 19 वर्षीय युवक की लाश पांच बंगला परिसर स्थित कुएं से बरामद हुई है. हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि, क्या इस युवक ने खुद इस कुएं में कूदकर अपनी जान दी, या फिर कुएं में गिर जाने की वजह से उसकी जान गई अथवा किसी ने उसे कुएं में धकेलकर उसे जान से मार दिया. ऐसे में पुलिस द्वारा पूरे मामले की सघन तरीके से जांच की जा रही है.
इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक नई बस्ती बडनेरा के मिल चाल परिसर में रहनेवाले 19 वर्षीय विशाल महेश हिवराले नामक युवक की पांच बंगला परिसर में रहनेवाली 25 वर्षीय विवाहीत महिला के साथ प्रेमसंबंध थे. यह महिला एक बच्चे की मां है और विगत कुछ समय से अपने पति से अलग होकर पांच बंगला परिसर स्थित अपने मायके में रहती है. इस महिला की मां की कुछ समय पूर्व बडी संदेहास्पद स्थितियों में मौत हुई थी. वहीं विशाल हिवराले के खिलाफ बडनेरा पुलिस सहित रेल्वे पुलिस थाने में चोरी व झपटमारी के कई मामले दर्ज है और वह कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर बाहर आया था. पता चला है कि, चोरी व झपटमारी से होनेवाली कमाई को विशाल हिवराले अपनी इस विवाहीत प्रेमिका पर ही खर्च किया करता था. हमेशा की तरह कल भी विशाल हिवराले अपनी इस प्रेमिका से मिलने के लिए उसके पांच बंगला परिसर स्थित घर पर पहुंचा, लेकिन इस समय वह महिला किसी अन्य युवक के साथ दिखाई दी. जिसे देखकर विशाल हिवराले आगबबूला हो गया और उसने अपनी प्रेमिका के साथ-साथ उस युवक के साथ काफी वाद-विवाद किया. साथ ही उस युवक के घर पर जाकर भी काफी गाली-गलौच की. जिसकी जानकारी उस महिला ने विशाल के भाई को फोन पर दी. जिसके बाद विशाल की खोजबीन करनी शुरू की गई, लेकिन विशाल का कहीं कोई अता-पता नहीं चल पाया. वहीं आज सुबह विशाल की लाश पांच बंगला परिसर स्थित कुएं से बरामद हुई. जिसके बाद पूरे परिसर में अच्छा-खासा हंगामा मच गया.
पुलिस द्वारा व्यक्त किये गये प्राथमिक अनुमान के मुताबिक विशाल हिवराले द्वारा प्रेमसंबंध में मिले धोखे से आहत होकर संभवत: आत्महत्या की गई है. वहीं विशाल के परिजनों ने आरोप लगाया है कि, शायद पांच बंगला परिसर में रहनेवाली उस महिला ने एक अन्य युवक के साथ मिलकर विशाल की हत्या करने के बाद उसकी लाश को कुएं में फेंक दिया था. ऐसे में इस मामले की सघन जांच होनी चाहिए. इन सभी बातों केे मद्देनजर बडनेरा पुलिस द्वारा पुरे मामले की बडी सावधानी के साथ जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button