अमरावती

एक पप्पू जा रहा दूसरे पप्पू के घर, बनेगा पप्पू स्क्वेअर

सांसद डॉ. बोंडे ने फोडा ट्विटर बम

* राहुल गांधी व उद्धव ठाकरे पर कसा तंज
अमरावती/दि.15 – इस समय समूचे राज्य में यह चर्चा चल रही है कि, बहुत जल्द कांग्रेस नेता राहुल गांधी व ठाकरे गुट के नेता उद्धव ठाकरे की ठाकरे परिवार के आवास मातोश्री बंगले पर मुलाकात होने वाली है. जिसे लेकर विविध राजनीतिक नेताओं द्बारा अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दी जा रही है. इसी श्रृंखला में भाजपा के राज्यसभा सांसद अनिल बोंडे ने ट्विटर के जरिए इस मुलाकात को लेकर तंज कसते हुए कहा कि, ‘एक पप्पू, दूसरे पप्पू के घर जाता है, तो पप्पू स्क्वेअर होता है.’
इसके साथ ही सांसद डॉ. बोंडे ने कहा कि, शिवसेना सहित ठाकरे परिवार द्बारा स्वातंत्र्यवीर सावरकर का सम्मान किया जाता है और ठाकरे परिवार के आवास पर स्वातंत्र्यवीर सावरकर की तस्वीर भी लगी हुई है. खुद शिवसेना प्रमुख हिंदू हृदय सम्राट स्व. बालासाहब ठाकरे भी स्वातंत्र्यवीर सावरकर को प्रेरणादायी व्यक्तित्व मानते थे. अब मातोश्री बंगले में आज भी बालासाहब ठाकरे का वह सिंहासन मौजूद है, जिस पर बालासाहब ठाकरे बैठा करते थे. उसी सिंहासन और सावरकर की तस्वीर के सामने उद्धव ठाकरे व राहुल गांधी की मुलाकात होगी. ऐसे में उस समय इन दोनों महापुरुषों की आत्माएं क्या महसूस करेंगी, यह सोचा जा सकता है.
उल्लेखनीय है कि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्बारा स्वातंत्र्यवीर सावरकर को माफीवीर संबंधित किए जाने के बाद सांसद अनिल बोंडे ने सावरकर गौरव यात्रा के दौरान राहुल गांधी की कडी आलोचना की थी. साथ ही इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे व पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे को हिंदू हृदय सम्राट बालासाहब ठाकरे द्बारा कांग्रेस नेता मणीशंकर अय्यर के पोस्टर को जूते मारने वाली फोटो दिखाते हुए सावरकर को लेकर ठाकरे परिवार की विचारधारा की याद दिलाई थी.

Related Articles

Back to top button