अमरावती

कुलगुरु मुरलीधर चांदेकर का ऑनलाइन सम्मान समारोह कल

अस्तित्वाखुणा नामक गौरव ग्रंथ का होगा विमोचन

अमरावती/प्रतिनिधि दि.३१ – संत गाडगेबाबा अमरावती विद्यापीठ शिक्षण मंच की ओर से मंगलवार 1 जून को विद्यापीठ के कुलगुरु डॉ. मुरलीधर चांदेकर के सम्मान में स्नेहबंध समारोह का आयोजन झूम ऑनलाइन पर प्रदीप खेडकर की अध्यक्षता में किया गया है. समारोह में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी, नितिन गडकरी, पद्मभूषण डॉ. विजय भटकर, यूजीसी अध्यक्ष डॉ. डी.पी. सिंह, प.पू. जितेन्द्रनाथ महाराज और विद्यापीठ के डी लिट के प्रतिष्ठित समाजसेवी शंकर बाबा पापलकर के बधाई संदेश के साथ कुलपति को अ.भा. शिक्षा क्षेत्र के प्रतिष्ठित व्यक्तित्व प्राचार्य अनिरुध्द देशपांडे सम्मानित करेंगे. इस अवसर पर डॉ. एस.सी. शर्मा, डॉ. जे.पी. सिंघल, महाराष्ट्र के सभी कुलपति और प्र-कुलपति समारोह में मौजूद रहेंगे.
कार्यक्रम में अतिथियों के हाथों उच्च शिक्षा के सभी हितचिंतकों के संदेश, लेख,अभिव्यक्ति अस्तित्वाखुणा नामक गौरव ग्रंथ का विमोचन भी किया जाएगा. यह गौरवशाली ग्रंथ 121 उच्च शिक्षा में सभी गणमान्य व्यक्तियों के संदेशों और लेखों से पूर्ण हुआ है. इस कार्यक्रम का झूम पर मीटिंग आईडी 84997475222 और पासकोड ABRSMManch है. इसका सीधा प्रसारण शिक्षण मंच की वेबसाइट पर भी किया जाएगा. यह कार्यक्रम  www.shikshanmanchamt.in वेबसाइट और यूट्यूब चैनल https://youtu.be/l-tDMBQ पर भी लाइव देख सकते है. संपूर्ण शिक्षा क्षेत्र के लिये महत्वपूर्ण माना जाने वाला और छात्रों को प्रेरित करने व समाज को सही दिशा देने वाले इस कार्यक्रम का प्रा. प्रदीप खेडकर ने शिक्षा क्षेत्र से संबंधित सभी से इसका आनंद लेने हुए आमंत्रित किया है.
शिक्षा मंच और अ.भा.राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ व्दारा आयोजित यह कार्यक्रम मूल विचारधारा में विश्वास करते हुए और किसी भी शिक्षा विशेषज्ञ के समर्पित योगदान की सराहना करते हुए न केवल महाराष्ट्र के लिये बल्कि पूरे देश के लिये एक उत्कृष्ट उदाहरण स्थापित करने के लिये तैयार है. सभी शैक्षणिक संस्थानों के अधिकारियों, कॉलेज के प्राचार्यों, प्रोफेसरों, शिक्षकों, सभी शिक्षण कर्मचारियों, विश्वविद्यालय के अधिकारियों और प्रबंधन सदस्यों, शिक्षा विशेषज्ञों, छात्रों और अभिभावकों आदि को इस कार्यक्रम में शामिल होने का आवाहन किया गया है. 1 जून की शाम 6 बजे इस अभूतपूर्व कार्यक्रम में भाग लेने और दूसरों को भी आभासी कार्यक्रम में सहभागी होने हेतु प्रोत्साहित करने का आवाहन आयोजकों व्दारा किया गया है.

Related Articles

Back to top button