अमरावतीमुख्य समाचार

महिला बैंक अधिकारी के साथ ऑनलाइन छेडछाड

वॉट्सएप पर भेजे गए कई अश्लिल वॉइस मैसेज

* सिटी कोतवाली में मामला हुआ दर्ज
अमरावती/दि.14 – भारतीय स्टेट बैंक की स्थानीय शाखा में कार्यरत एक महिला अधिकारी को मुंबई के मिरा रोड परिसर में रहने वाले ठेकेदार द्बारा वॉट्सएप के जरिए अश्लिल वॉइस मैसेज भेजे जाने का मामला सामने आया है. जिसे लेकर मिली शिकायत के आधार पर सिटी कोतवाली पुलिस ने मुंबई के मिरा रोड परिसर में रहने वाले राजेश मिश्रा नामक आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 354 (अ) व 509 के तहत अपराध दर्ज किया है.
जानकारी के मुताबिक एसबीआई की बुलढाणा जिलांतर्गत मलकापुर स्थित शाखा के नुतनीकरण का काम मिरा रोड की मेसर्स मनोरमा इंटरप्राइजेस नामक फर्म के संचालक राजेश मिश्रा को मिला था. वहीं इस फर्म द्बारा किए जा रहे कामों की देखरेख करने के साथ ही काम से संबंधित बिलों को मंजूर करने का जिम्मा एसबीआई की एक महिला अधिकारी के पास था. ऐसे में ठेकेदार राजेश मिश्रा व उक्त महिला अधिकारी के पास एक-दूसरे का मोबाइल नंबर था. ऐसे में विगत 7 अप्रैल को दोपहर करीब 4.30 बजे राजेश मिश्रा ने अपने मोबाइल पर महिला अधिकारी के मोबाइल पर करीब 6 से 7 बेहद अश्लिल व आपत्तिजनक वॉइस मैसेज भेजे. जिन्हें डिलिट होने से पहले इस महिला अधिकारी ने अपने एक मित्र के वॉट्सएप पर भेजकर सुरक्षित रख लिया. वहीं 7 अप्रैल की शाम को ही आरोपी राजेश मिश्रा ने फिर्यादी महिला के परिचय में रहने वाले एक आर्किटेक को वॉइस मैसेज भेजकर महिला एवं उसके वरिष्ठ सहयोगी के संदर्भ में बेहद आपत्तिजनक बातें कहीं और उस महिला अधिकारी को अकेले मेें मिलने हेतु भेजने कहा.
जिसके चलते फिर्यादी महिला ने अपने वरिष्ठ अधिकारी को इस बारे में जानकारी देने के साथ ही सिटी कोतवाली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. जिसके आधार पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरु की है.

Related Articles

Back to top button