अमरावती

पश्चिम संभागीय अंतर विवि कबड्डी स्पर्धा 22 से आयोजीत

महाराष्ट्र, गोवा, एमपी, राजस्थान, गुजरात, सहित विवि की 71 टीमें होगी शामिल

अमरावती/दि.18 – संगाबा अमरावती विद्यापीठ के यजमान पद में पश्चिम संभागीय अंतर विवि कबड्डी (पुरूष) स्पर्धा का आयोजन 22 से 26 दिसंबर 2021 के दौरान सुबह 8.30 से 11 बजे तक, दोपहर में 2 से 5 बजे तक विवि परिसर के क्रीडा संकुल में किया गया है.
22 दिसंबर की सुबह 8.30 बजे ग्रामीण पुलिस अधिक्षक अविनाश बारगल के हाथों कबड्डी स्पर्धा का उद्घाटन होगा. कार्यक्रम की अध्यक्षता विवि के प्र-कुलगुरू डॉ. विलास भाले करेंगे. साथ ही विवि प्रबंधन परिषद के सदस्य डॉ. प्रदीप खेडकर, डॉ. मिनल ठाकरे, डॉ. अरूण चव्हाण उपस्थित रहेंगे. पुलिस उपायुक्त विक्रम साली के हाथों पुरस्कार वितरण समारोह होगा.
इस स्पर्धा में महाराष्ट्र, गुजरात, गोवा, मध्यप्रदेश तथा राजस्थान राज्य करीबन 71 विश्वविद्यालयों की पुरूषों की कबड्डी टीमें सहभागी होगी. इस स्पर्धा के लिए विवि में कुल चार मैदान बनाए गये है. सभी मैचेस पहली बार ही मैट पर खेले जायेंगे. इस स्पर्धा से प्रथम क्रमांक की चार टीमें अखिल भारतीय अंतर विवि स्पर्धा में सहभागी होगी. स्पर्धा की विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान की जाएगी. अनेक विवि की टीम में राष्ट्रीय तथा प्रो-कबड्डी लीग में सफल खिलाडियों का समावेश होगा.
विवि के प्राकृतिक, सुंदर क्रीडा संकुल में उपरोक्त स्पर्धाएं होगी. सहभागी होनेवाली सभी पांच राज्यों की विविध विवि के उत्कृष्ट कबड्डी खिलाडियों के कौशल प्रदर्शन का लाभ मिलेगा. इस स्पर्धा के निमित्त क्रीडा प्रेमी कोविड-19 के नियमों का पालन करेंगे, ऐसा आवाहन कुलसचिव डॉ. तुषार देशमुख, डॉ. अविनाश असनारे ने किया है.

Related Articles

Back to top button