अमरावती

जमीयत उलेमा ए हिंद की ओर से दिवसीय कार्यशाला का आयोजन

समाज में फैली बुराईयों को दूर करने

अमरावती/प्रतिनिधि दि.७ – स्थानीय लालखड़ी परिसर स्थित बाबा हॉल, सरकार हॉल में जिले की जमीयत उलमा-ए-हिंद की ओर से एक दिवसीय कार्यशाला संपन्न हुई.कार्यशाला की अध्यक्षता संगठन के प्रदेशाध्यक्ष मौलाना हाफिज नदीम सिद्दीकी ने की.
कार्यशाला में जिले भर से जमीयत उलमा-ए-हिंद के सभी पदाधिकारी उपस्थित थे. समाज में फैली बुराइयों को दूर करने हेतु कार्यशाला में प्रतिनिधियों ने मंथन किया. साथ ही देश की एकता और अखंडता के साथ-साथ मानवता का भी संदेश दिया. कार्यशाला के प्रारंभ में ध्वजारोहण किया गया. पश्चात सोलापुर से पधारे मौलाना इब्राहिम कासमी ने समाज में फैली बुराइयों को दूर करने हेतु किस प्रकार कार्य किया जाए, इस संबंध में उपस्थितों को मार्गदर्शन दिया. इस समय विशेष रूप से संगठन के विदर्भ जनरल सेक्रेटरी मुफ्ती रोशन शाह कासमी उपस्थित थे.
कार्यशाला में सै.मुजम्मिल,मुफ्ती अजीम,कारी हम्माद,मो. आरीफ, मो.इब्राहिम,अ.रहेमान, अब्दुल्ला मेमन,शे.रेहान, कलंदरभाई,बाबादीन भाई,मो.सलीम,मो. शोएब, मिर्जा जाहिद बेग, तफज्जुल हुसैन,मौलाना मोहसिन,मौलवी सुलेमान, मौलवी नईम, हफीज फिरोज शाह,मौलवी अब्दुल्लाह, बिसात,मौलवी अतहर, मुफ्ती शाहिद, हफिज मुमताज, मो.नाजिम,सै.जाकिर आदि सहित बड़ी संख्या में समाज बंधु उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button