अमरावती

नियुक्ती प्रक्रिया के मूल दस्तावेज गायब

अमित डेंगरे (Amit Dengre) की नियुक्ती को लेकर हंगामा

  • महापौर के पत्र पर प्रशासन ने मांगा समय

अमरावती/दि.30 – अमरावती मनपा के सिस्टी मैनेजर तथा प्रभारी उपायुक्त अमित डेंगरे की वर्ष 2015 में सीधी भरती के तहत नियुक्ति हुई थी, लेकिन उनके नियुक्ति प्रक्रिया की फाईल ही अमरावती मनपा से गायब हो गयी है और मूल दस्तावेजों की खोज जारी है. ऐसे में यह फाईल मिलने तक जवाब देने हेतु समय दिया जाये, ऐसी मांग एक पत्र के जरिये मनपा उपायुक्त सुरेश पाटील ने महापौर चेतन गावंडे से की है.
बता दें कि, मनपा के सिस्टीम मैनेजर अमित डेंगरे के नियुक्ती प्रक्रिया की मूल फाईल उपलब्ध कराने का पत्र महापौर गावंडे द्वारा विगत 7 दिसंबर को जारी किया गया था. जिसके जवाब में 17 दिसंबर को लिखे गये पत्र में मनपा उपायुक्त (प्रशासन) सुरेश पाटील ने महापौर गावंडे को बताया कि, वर्ष 2015 में सिस्टीम मैनेजर पद हेतु सीधी पदभरती प्रक्रिया चलायी गयी थी. जिसके तहत इस पद पर अमित डेंगरे का चयन किया गया. लेकिन इस चयन प्रक्रिया की फाईल फिलहाल मिल नहीं रही है और मूल दस्तावेजों की जांच मनपा स्तर पर की जा रही है. ऐसे में दस्तावेज मिलने तक जवाब देने हेतु कुछ समय दिया जाये.
माना जा रहा है कि उपायुक्त पाटील द्वारा दिये गये इस जवाब की वजह से अब मनपा में एक नया विवाद पैदा हो सकता है. इस समय अमित डेंगरे मनपा के प्रभारी उपायुक्त पद पर कार्यरत है. ऐसे में इस मामले की गंभीरता बढ गयी है.

Related Articles

Back to top button