अमरावतीमुख्य समाचार

हमारी सरकार बेहतर काम कर रही है

विपक्ष के आरोप पर बोले सीएम शिंदे

* मंत्रिमंडल का जल्द विस्तार होने की बात भी कही
पुणे/दि.2– पुणे के दौरे पर रहनेवाले मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने आज फसल कर्ज, बांधों में जलसंग्रहण की स्थिति, कोविड संक्रमण की स्थिति और बूस्टर डोज टीकाकरण की स्थिति आदि बातों की समीक्षा की. पश्चात एक पत्रकार परिषद में उन्होंने विपक्ष द्वारा उपस्थित किये जानेवाले विविध मसलों का सिलसिलेवार जवाब देते हुए कहा कि, उनकी सरकार काफी बेहतर तरीके से काम कर रही है और उन्होंने मंत्रिमंडल का विस्तार भी जल्द किये जाने की बात कही.
बता दें कि, राकांपा नेता व विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष अजीत पवार ने राज्य सरकार के संवेदनहीन होने का आरोप लगाय था. जिस पर जवाब देते हुए सीएम शिंदे ने कहा कि, बाढ की स्थिति रहते समय उन्होंने और उपमुख्यमंत्री फडणवीस ने गडचिरोली जिले का दौरा किया था. उस समय हवाई सर्वे के लिए हेलीकॉप्टर को तैयार रखा गया था. लेकिन बारीश इतनी तेज थी कि, हेलीकॉप्टर का उडान भरना संभव नहीं था. ऐसे में हमने सडक मार्ग के जरिये जाकर उस दुर्गम जिले के बाढ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया. यानी हम संवेदनहीन नहीं है.
इसके साथ ही राज्य सरकार के कामों के संदर्भ में जानकारी देते हुए सीएम शिंदे ने कहा कि, राज्य में किसानों को 50 हजार रूपये देने की योजना रूकी पडी थी. जिसे हमने कार्यान्वित किया. साथ ही पेट्रोल और डीजल की कीमतोें को भी कम किया. यानी हमारी सरकार राज्य के हित में शानदार तरीके से काम कर रही है. इसके अलावा केंद्र सरकार की ओर से चलाई जानेवाली जिन-जिन योजनाओं को महाविकास आघाडी सरकार द्वारा रोक कर रखा गया था, उन सभी योजनाओं के कामोें की समीक्षा करते हुए उन्हें गतिमान करने का काम मौजूदा राज्य सरकार द्वारा किया जा रहा है. ऐसे में इस सरकार के कामकाज को गतिमान कहा जा सकता है. जिसे लेकर विपक्ष द्वारा उठाये जानेवाले आक्षेप पूरी तरह से बेबुनियाद है.

Related Articles

Back to top button