अमरावतीमुख्य समाचार

के्रडाई के पुरस्कार से बढा हमारा मनोबल, और अच्छा काम करेंगे

गोविंदा ग्रुप के संचालक अमन तलडा का प्रतिपादन

* अपार्टमेंट कैटेगिरी में वृंदावन प्राइम को मिला था तृतीय पुरस्कार
अमरावती /दि.20- हाल ही में भवन निर्माण व्यवसायियों के शीर्ष संगठन के्रडाई द्बारा अलग-अलग कैटेगिरियों में एक्सलेंस अवॉर्ड वितरीत किए गए. जिसके तहत अपार्टमेेंट कैटेगिरी में गोविंदा ग्रुप अंतर्गत काम करने वाले श्री गोेविंदा इन्फ्रा को तृतीय पुरस्कार प्रदान किया गया. यह पुरस्कार गोविंदा ग्रुप द्बारा नागपुर हाईवे पर रहाटगांव के निकट साकार किए गए वृंदावन प्राइम नामक रिहायशी अपार्टमेंट के लिए दिया गया. इससे उत्साहित होकर गोविंदा ग्रुप के संचालक अमन सुभाष तलडा ने कहा कि, निश्चित तौर पर क्रेडाई के इस पुरस्कार से उनका मनोबल बढा है तथा वे आगे चलकर और भी ज्यादा बेहतर काम करने के लिए प्रेरित हुए है.
दैनिक अमरावती मंडल से विशेष तौर पर बात करते हुए अमन तलडा ने बताया कि, करीब 30 वर्षों से रियर इस्टेट के क्षेत्र में तथा वर्ष 2016 से भवन निर्माण के क्षेत्र में कार्यरत रहने वाले गोविंदा ग्रुप ने शहर के शेगांव-रहाटगांव मार्ग, दस्तूर नगर परिसर, रहाटगांव चौक व शंकर नगर परिसर में एक से बढकर एक रिहायशी संकुल साकार किए है. जिनका निर्माण मध्यम वर्ग व उच्चम वर्ग की जरुरतों को ध्यान में रखते हुए किया गया. वाजिब दामों पर फ्लैट उपलब्ध कराए जाने के चलते सभी प्रोजेक्टस को अमरावती शहरवासियों का शानदार प्रतिसाद मिला तथा हर प्रोजेक्टस की ओपनिंग पर ही जबर्दस्त बुकिंग रही.
इसके साथ ही जिस वृंदावन प्राइम प्रोजेक्ट के लिए गोविंदा ग्रुप को क्रेडाई द्बारा अपार्टमेंट कैटेगिरी में तृतीय पुरस्कार प्राप्त हुआ है, उसके संदर्भ में जानकारी देते हुए अमन तलडा ने बताया कि, नागपुर हाईवे पर रहाटगांव चौक के निकट साकार किए गए गोविंदा प्राइम में कुल 130 फ्लैट है. 11 मंजिला इस इमारत में सभी फ्लैट 2 बीएचके बनाए गए है. इसके साथ ही इस अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों की सुविधा के लिए वृंदावन प्राइम में प्रशस्त पार्किंग, बगीचा, इनडोर गेम, ओपन एयर थिएटर, जॉगिग ट्रैक, आकर्षक लैंडस्केपिंग व सिनियर सिटीजन पार्क जैसी सुविधाएं उपलब्ध कराई गई है. साथ ही इस अपार्टमेंट का निर्माण बेहद गुणवत्तापूर्ण साहित्य के साथ करते हुए प्रत्येक फ्लैट में इलेक्ट्रीक व पाइप फिटींग को लेकर भी गुणवत्ता पर पूरा ध्यान दिया गया है. इसके अलावा प्रत्येक फ्लैट में पर्याप्त रोशनी व हवा की आवाजाही रहे तथा फ्लैट में रहने वाले लोग मध्य आय वर्ग से वास्ता रखने के बावजूद लक्झरीयस लाइफ का अनुभव ले सके. इस बात की ओर भी विशेष ध्यान दिया गया है. इन्हीं सब बातों के मद्देनजर के्रेडाई द्बारा इस प्रोजेक्ट को अपार्टमेंट कैटेगिरी में पुरस्कार हेतु नामित किया गया था और बेहद खुशी की बात है कि, विभिन्न मानकों पर खरा उतरते हुए वृंदावन प्राइम ने अपार्टमेंट कैटेगिरी में तृतीय पुरसकार प्राप्त किया.
इसके साथ ही अमन तलडा ने यह भी कहा कि, गोविंदा ग्रुप को क्रेडाई की ओर से पहली बार पुरस्कार प्राप्त हुआ है. यह अपने आप में काफी अहमियत रखता है और इस पुरस्कार से उनका मनोबल काफी बढा है. ऐसे में वे गोविंदा ग्रुप के मार्गदर्शक सुभाष तलडा व संचालक विजय तलडा के साथ मिलकर आगे भी और बेहतर काम करने का प्रयास करेंगे.

Related Articles

Back to top button