अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

हमें तो अपनों ने लूटा, गैरों से क्या करें शिकवा

टी. राजा की सभा रद्द होने पर फूटा सकल हिंदू समाज का गुस्सा

* पत्रवार्ता में श्रीराम सेना के नये पदाधिकारियों पर लगाये संगीन आरोप
* पुलिस पर हुई राजनीतिक दबाव में काम करने का आरोप लगाया
अमरावती/दि.12- विगत 11 फरवरी को स्थानीय नेहरु मैदान पर हैदराबाद के विधायक टी. राजा सिंह की विशाल धर्मसभा का आयोजन सकल हिंदू समाज की अगुवाई में कई हिंदुत्ववादी संगठनों द्वारा किया जाना था. लेकिन कुछ हिंदुत्ववादी संगठनों के पदाधिकारियों ने अपना वर्चस्व दिखाने हेतु इस आयोजन के बीच में ‘भांजी मारने’ का काम किया और इसी भीतराघात की वजह से उस सभा को पुलिस की अनुमति नहीं मिल पायी. क्योंकि पुलिस ने राजनीतिक दबाव में आते हुए उस सभा हेतु अनुमति देने से इंकार कर दिया. इस आशय का प्रतिपादन करने के साथ ही सकल हिंदू समाज के पदाधिकारियों ने यह भी कहा कि, यदि देश में पीएम मोदी के नेतृत्ववाली हिंदुत्ववादी सरकार रहने के दौरान किसी हिंदू नेता की जनसभा और सभास्थल के भूमिपूजन हेतु अनुमति नहीं मिलती है, तो यह सभी हिंदुओं के लिए शर्म की बात है.
आज दोपहर स्थानीय वालकट कम्पाउंड परिसर स्थित मराठी पत्रकार भवन में बुलाई गई पत्रवार्ता में सकल हिंदू समाज के पदाधिकारियों ने खुले तौर पर आरोप लगाया कि, राष्ट्रीय श्रीराम सेना की नई कार्यकारिणी में शामिल किए गए पदाधिकारियों की ओर से ही इस आयोजन की राह में बाधा पहुंचाने का काम किया गया तथा राष्ट्रीय श्रीराम सेना के पुराने पदाधिकारियों पर इस सभा के लिए चंदा बटोरने का आरोप लगाते हुए उनकी बदनामी की गई. जबकि हकीकत यह है कि, इस सभा के आयोजन का निर्णय राष्ट्रीय श्रीराम सेना के पुराने पदाधिकारियों ने पद पर रहने के दौरान ही लिया था. परंतु सभा के आयोजन से पहले ही नई कार्यकारिणी का गठन करते हुए नये पदाधिकारियों का चयन कर लिया गया और नये पदाधिकारियों ने अपना वर्चस्व दिखाने के लिए पुराने पदाधिकारियों द्वारा किये गये नियोजन की राह में बाधा डालना शुरु कर दिया.
इस समय पूछे गये सवालों का जवाब देते हुए इस पत्रवार्ता मेें साफ तौर पर आरोप लगाया गया कि, विधायक टी. राजा सिंह की सभा के आयोजन को रद्द करवाने के पीछे राष्ट्रीय श्रीराम सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष रोहित तिवारी, प्रदेशाध्यक्ष नमिता तिवारी, प्रदेश महासचिव कंवल पांडे सहित मुन्ना दुबे व नवल तिवारी का हाथ है. लेकिन सकल हिंदू समाज के झंडे तले राष्ट्रीय श्रीराम सेना के 60 पुराने पदाधिकारी एकजूट हुए है, जो जल्द ही अपना नया संगठन बनाते हुए हिंदुत्व की राह में काम करते रहेंगे. इस समय इन पदाधिकारियों का यह भी कहना रहा कि, पुलिस द्वारा उत्तेजक व भडकाउ भाषण देने की वजह को आगे करते हुए अमरावती में विधायक टी. राजा सिंह की सभा का आयोजन नहीं होने दिया गया. लगभग इसी तरह के भाषण एमआईएम सांसद असदउद्दीन ओवैसी द्वारा भी दिये जाते है. ऐसे में अब सकल हिंदू समाज द्वारा अमरावती शहर में सांसद ओवैसी की भी सभा नहीं होने दी जाएगी और यदि ओवैसी की सभा हेतु अनुमति दी गई, तो प्रशासन व पुलिस का निषेध किया जाएगा.
इस पत्रवार्ता में सकल हिंदू समाज के प्रमेंद्र शर्मा, नंदकिशोर उर्फ नट्टू महाराज दुबे, अनिल शुक्ला, शैलेश घवाले, कमल दुबे, माया देशमुख, सोनाली मिश्रा व आशीष मिश्रा आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button