अमरावतीमुख्य समाचार

प्रकाश नगर में ओवरलोड रेती का ट्रक पकडा

प्रकाश नगर की घटना, पुलिस आयुक्त के विशेष दल की कार्रवाई

अमरावती/ दि.2– गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के कठोरा रोड पर स्थित प्रकाश नगर में अवैध तरीके से ओवरलोड रेती का ट्रक ले जाते समय आरोपी सरताज अहमद को पुलिस आयुक्त के विशेष दल ने गिरफ्तार किया. रेती की रॉयल्टी भी उसके पास नहीं थी. विशेष दल ने आगे की कार्रवाई के लिए ट्रक गाडगे नगर पुलिस के हवाले किया है.
मिली जानकारी के अनुसार पुलिस आयुक्त के विशेष दल को गुप्त सूचना मिली कि, गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के कठोरा रोड से अवैध तरीके से रेती की ढुलाई की जा रही है. इसपर विशेष दल ने जाल बिछाकर प्रकाश नगर से गुजर रहे ट्रक क्रमांक एमएच 27/एसएफ-3167 को रोककर तलाशी ली. ट्रक में 8 ब्रास रेती भरी हुई थी. रेती की तस्करी कर रहा सरताज अहमद सरदार शहा (30, कुर्‍हा, तहसील तिवसा) से रेती से संबंधित दस्तावेज मांगे गए. परंतु सरताज के पास रेती की रॉयल्टी भी नहीं थी. इसपर पुलिस ने रेती का वह ट्रक पकडकर आगे की कार्रवाई के लिए गाडगे नगर पुलिस के हवाले किया.
इसी तरह राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र के बडनेरा रोड डी मार्ट के पास पुलिस आयुक्त के विशेष दल ने छापा मारकर 8 ब्रास रेती से लदा ट्रक क्रमांक एमएच 27/बीडब्ल्यू 7799 को पकडा. रेती की तस्करी कर ले जा रहे बबलू भुरा जानिवाल (35,गवलीपुरा) से दस्तावेज मांगे गए. उसके पास भी रेती की रॉयल्टी नहीं थी. उसपर विशेष दल ने रेती का ट्रक आगे की कार्रवाई के लिए राजापेठ पुलिस के हवाले किया. यह कार्रवाई में पुलिस आयुक्त डॉ.आरती सिंह के आदेश पर विशेष दल के सहायक पुलिस निरीक्षक योगेश इंगले, सूरज चव्हाण, राजीक रायलीवाले, निखिल गेडाम, सुभाष पाटील, जहीर शेख, रणजित गावंडे, रोशन वर्‍हाडे की टीम का समावेश था.

Related Articles

Back to top button