अमरावतीमहाराष्ट्र

ग्रामवासियों के प्रेम से अभिभूत

थानेदार प्रवीण काले के उद्गार

नांदगांव पेठ/दि.03– विभाग में अनेक स्थानों पर काम किया. किंतु नांदगांव पेठ में 3 वर्ष से ड्यूटी दौरान नागरिकों के सहयोग एवं स्नेह से अभिभूत हूं. इस तरह की भावना थानेदार प्रवीण काले ने अपने विदाई समारोह में व्यक्त की. उनका नागपुर तबादला होने से गुरूवार शाम यहां उन्हें विदाई दी गई. काले ने आम लोगों में खाकी की छवि उज्वल करने में भूमिका निभाई. थाने में आए पीडितों की कैफियत सुनकर दोनों पक्षों को न्याय देने का प्रयत्न उन्होंने करने की भावना यहां के लोगों ने व्यक्त की.

एपीआई सुनीता राजपूत ने भी कहा कि थानेदार काले के साथ काम करते हुए काफी कुछ सीखने मिला. पुलिस महकमे में स्थानांंतरण होते रहते हैं, किंतु मार्गदर्शक अधिकारी छोडकर जाते समय थोडा रंज होने की बात भी राजपूत ने कही. इस समय पत्रकार मंगेश तायडे, दिनकर सुंदरकर, प्रा. मोरेश्वर इंगले, पीएसआय सुनील खंडारे, रवि देशमुख, विनोद भगत, धैर्यशील कुर्‍हेकर, सचिन बहाडे, डॉ. चर्जन, सिध्दार्थ राउत, संतोष गहरवार और शांति समिति के सदस्यों ने भावनाएं व्यक्त की. काले को शुभकामनाएं दी.

* फूलों से सजाया वाहन, पुष्पवृष्टि भी
पुलिस कर्मचारियों ने प्रवीण काले के निजी वाहन को फूलों से सजाया. उसी प्रकार उन पर फूल बरसाते हुए उन्हें विदा किया तो थानेदार काले के नेत्र सजल हो गये थे. संचालन संजय देउलकर ने किया. बडी संख्या में सरपंच, पुलिस पाटिल, अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button