अमरावती

पी.आर. पोटे पाटिल अभियांत्रिकी महाविद्यालय में कैम्पस ड्राइव

750 विद्यार्थियों का नामांकित कंपनियों में चयन

* स्वतंत्रता के अमृत महोत्सव पर विद्यार्थियों का सत्कार
अमरावती/ दि.6 – स्थानीय पी.आर. पोटे पाटिल ग्रुप ऑफ एज्युकेशन इंस्टिट्यूट में विद्यार्थियों को रोजगार उपलब्ध करवाने हेतु कैम्पस ड्राइव 2022 का आयोजन शनिवार 4 जून को पी.आर. पोटे कॉलेज रोड स्थित स्वामी विवेकानंद सभागृह में पी.आर. पोटे ग्रुप कैम्पस में 4 हजार विद्यार्थियों की उपस्थिति में किया गया था. इस अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर पी.आर.पोटे पाटिल एज्युकेशनल संस्था अध्यक्ष प्रविण पोटे, प्राचार्य डी.टी. इंगोले, उपप्राचार्य डॉ. मोहम्मद झुहेर, ट्रेनिंग प्लेसमेंट विभाग की प्रमुख मोनिका जैन उपस्थित थी.
पी.आर. पोटे पाटिल एज्युकेशनल ग्रुप का प्राथमिक उद्देश्य विद्यार्थियों को उच्च दर्जे का शिक्षण व प्रत्येक विद्यार्थियों को रोजगार देने के उद्देश्य से स्वतंत्र भारत के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में इस साल भी नामांकित कंपनियों व्दारा कैम्पस ड्राइव का आयोजन किया गया था. जिसमें विविध नामांकित कंपनियों में 750 विद्यार्थियों का चयन किया गया. इन विद्यार्थियों को एप्रीसिएशन अवार्ड प्रदान कर सत्कार किया गया.
पी.आर.पोटे पाटिल एज्युकेशनल ग्रुप की पहचान विदर्भ में सर्वाधिक प्लेसमेंट देने के लिए हैं. संस्था व्दारा पिछले दशक के कालखंड में विद्यार्थियों को बडे प्रमाण में राष्ट्रीय व बहुराष्ट्रीय कंपनियों में कैम्पस ड्राइव व्दारा रोजगार उपलब्ध करवाए गए हैं. कोरोना जैसी विकट परिस्थिति में भी महाविद्यालय व्दारा बडे प्रमाण में विद्यार्थियों के लिए प्लेसमेंट का आयोजन किया गया था. इस साल भी संस्था व्दारा 750 विद्यार्थियों को रोजगार उपलब्ध करवाए गए हैं.
पी.आर.पोटे पाटिल एज्युकेशनल ग्रुप में अब तक 130 भी ज्यादा कंपनियों के कैम्पस ड्राइव का आयोजन सफलतापूर्वक किया. यहां की मेकेनिकल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग, सिविल इंजीनीयरिंग जैसी बैच के विद्यार्थियों को प्लेसमेंट के भरपूर अवसर उपलब्ध करवाए गए हैं. सभी विद्यार्थियों का नामांकित कंपनियों मे चयन किया गया हैं. इन सभी विद्यार्थियों का देश के स्वतंत्रता अमृत महोत्सव समारोह में सत्कार किया गया.
इस अवसर पर संस्था अध्यक्ष प्रविण पोटे पाटिल ने कहा कि, सभी विद्यार्थियों को भरपूर प्लेसमेंट के अवसर संस्था व्दारा उपलब्ध करवाए गए हैं. विद्यार्थियों के प्लेसमेंट के लिए पी.आर.पोटे पाटिल एज्युकेशनल ग्रुप सदा तत्पर रहेगा और भविष्य में भी संस्था में शिक्षा ले रहे प्रत्येक विद्यार्थियों को नामांकित कंपनियों में रोजगार दिलवाने हेतु ट्रेनिंग व प्लेसमेंट विभाग व्दारा कैम्पस ड्राइव का आयोजन किया जाएगा.
पी.आर.पोटे पाटिल एज्युकेशनल ग्रुप के ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेंट विभाग नागपुर, पुणे, मुंबई, हैदराबाद जैसे महानगरों में आफिसेस हैं. जिसकी वजह से नियमित रोजगार के अवसर विद्यार्थियों को उपलब्ध हो रहे है ऐसा प्रा. मोनिका जैन ने कहा. विद्यार्थियों की प्रगति के लिए संस्था व्दारा अभियांत्रिकी के साथ फार्मसी, एग्रीकल्चर, आर्किटेक्चर के विद्यार्थियों के लिए बहुराष्ट्रीय व राष्ट्रीय कंपनियों व्दारा कैम्पस ड्राइव का आयोजन किया जाएगा, ऐसा इस अवसर पर कहा गया.

 

Related Articles

Back to top button