अमरावती

पहल फाऊंडेशन ने किया बगीचे का दौरा

जूनीबस्ती परिसरवासियों की मांग पर

अमरावती/दि.21 – सामाजिक कार्य में अग्रणी पहल फाऊंडेशन व्दारा जुनीबस्ती वासियों के लिये मनपा आयुक्त को निवेदन सौंपकर जल्द से जल्द बगीचा शुरु करने की मांग की.
जुनी बस्ती के चमन नगर, अलमास नगर, सवारी का मैदान, मोहम्मदिया नगर, बिलाल नगर, इंगोलेपुरा के क्षेत्रवासियों व्दारा संस्थापक अध्यक्ष डॉ. अलबीना को फोन कर बगीचे की मांग की थी. नागरिकों की मांग को देखते हुए संस्थापक अध्यक्ष ने कुछ लोगों के साथ बगीचे का दौरा किया. परिसरवासियों को अब तक यह मालूम नहीं था कि जूनीबस्ती क्षेत्रवासियों के लिये महानगरपालिका व्दारा अधिकृत बगीचे के लिये जगह सुरक्षित रखी गई है. इस बात की जानकारी होते ही क्षेत्रवासियों ने डॉ. अलबीना फिरोज खान से फोन पर संवाद साध बगीचे की मांग की. जिस पर संस्थापक अध्यक्ष डॉ. अलबीना खान व फाउंडेशन के कुछ सभासदों ने तुरंत ही मंगलवार की सुबह बगीचे का दौरा किया.
दौरे पश्चात उन्होंने पाया कि फिलहाल ऑक्सीजन पार्क के तहत सैकड़ों ऑक्सीजन के पेड़ लगाये गये है, लेकिन क्षेत्रवासियों की सुविधानुसार मॉनिंग वॉक के लिये जगह नहीं, अच्छा गार्डन,झुले नहीं, बैठने के लिये बेंचेस नहीं, इसे देखते हुए पहल फाऊंडेशन व्दारा बगीचे को अधिक से अधिक सुंदर बनाकर नागरिकों की सविधा हेतु जल्द से जल्द शुरु करने का निर्णय लिया.

Related Articles

Back to top button