अमरावती

चित्रकला प्रदर्शनी आज से 25 तक

अमरावती/ दि. 23-बाल कलाकारों को प्रोत्साहन देेने के लिए स्थानीय फुलोर अकादमी में ग्रीष्मकाल में विद्यार्थियों द्बारा निकाले गए विविध चित्रों की प्रदर्शनी 23,24, 25 जून तक मध्यभारत में प्रसिध्द फुलोर कला अकादमी में आयोजित की गई.
विविध उम्र के कलाकारों के कलाविष्कार को एक ही छत के नीचे देखने का यह स्वर्ण अवसर है. 5 वर्ष की उम्र से लेकर आयआयटी की डिजाइन की प्रवेश परीक्षा युसिड की तैयारी करनेवाले, आर्किटेक्टर की शिक्षा लेनेवाले विद्यार्थी तक के सभी छोटे- बडे कलाकारों के चित्र व उनकी सृजनशीलता जीवित होकर वस्तु मानव कागज पर उतर आयी है, इतनी बारीकी से रेखांकित करके फुलोर अकादमी के कलाकारों ने अपनी समृध्द कला की प्रदर्शनी लगाई है.
फुलोर में डिजाइन क्षेत्र की विविध शाखा जैसे आर्किटेकर, फाइन आर्ट बी डेस, एम डेस, फॅशन आदि में प्रवेश परीक्षाओं का उत्कृष्ट मार्गदर्शन विद्यार्थियों को किया जाता है. इस प्रकार की अनेक डिजाइन की प्रवेश परीक्षा के उत्कृष्ट नतीजों की परंपरा रखनेवाली फुलोर अकादमी के विद्यार्थियों की यह प्रदर्शनी , डिजाइन के क्षेत्र में करिअर बनाने वाले प्रत्येक विद्यार्थी ने उसी प्रकार सभी कला रसिको ने यह प्रदर्शनी अवश्य देखनी चाहिए यह प्रदर्शनी 23,24, 25 जून की सुबह 9 से रात 9 बजे तक फुलोर अकादमी पहला माला, शिवाजी मार्केट, रविनगर अमरावती में सभी के लिए खुली रहेगी.

 

Related Articles

Back to top button