अमरावती

पी.आर.पोटे पाटील अभियांत्रिकी महाविद्यालय में पालक सभा

विधायक प्रवीण पोटे पाटील ने पालकों से साधा संवाद

अमरावती/दि.8- स्थानीय पी.आर. पोटे पाटील अभियांत्रिकी महाविद्यालय में 6 मई तो महाविद्यालय के प्रथम वर्ष अभियांत्रिकी विभाग की ओर से पालक सभा का आयोजन किया गया. संस्था के संस्थापक अध्यक्ष विधायक प्रवीण पोटे पाटील कार्यक्रम में अध्यक्ष के रुप में उपस्थित थे. उन्होंने पालकों से सुसंवाद साधा व उनका समयोचित मार्गदर्शन किया. भविष्य में और विद्यार्थियों के लिए नया उपक्रम एवं प्लेसमेंट बढ़ाने हेतु प्रयास करने की बात उन्होंने इस समय कही.
महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. डी.टी. इंगोले ने भी विद्यार्थियों व पालकों का मार्गदर्शन किया. इस समय विभाग प्रमुख प्रा. हेमंत कुलट ने प्रथम वर्ष विभाग की शैक्षणिक समीक्षा रखी. इसी तरह प्रा. प्रशांत ठोम्बरे ने पालकों को विभाग के कैम्पस, जॉब व प्लेसमेंट विषय की समीक्षा दी.
कार्यक्रम में प्रमुख अतिथि के रुप में उपस्थित प्रा. राजेश भोयर ने उपस्थित सभी पालकों का समुपदेशन किया व उपस्थित पालकों की ओर से कुछ प्रासंगिक सूचना की. वहीं पालकों में उपस्थित सुधीर उमप ने विभाग के कामों बाबद व शिस्त बाबत अपने विचार व्यक्त किये. कार्यक्रम में विभाग के सभी शिक्षक, सभी विभाग प्रमुख, विविध विभागों के डीन व शिक्षकेत्तर कर्मचारी उपस्थित थे. इस समय गत सत्र की विद्यापीठ परीक्षा के गुणवत्ता प्राप्त विद्यार्थियों का गौरव किया गया. कार्यक्रम की सफलतार्थ उपाध्यक्ष श्रेयस पोटे, प्राचार्य डॉ. डी.टी. इंगोले व उपप्राचार्य डॉ. मोह. जूहैर ने मार्गदर्शन किया व सभी विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी.

Related Articles

Back to top button