अमरावतीविदर्भ

पैनकार्ड क्लब की धोखाधडी मामला ३७.७६ करोड जा पहुंचा

अब तक आर्थिक अपराध शाखा में ९६०७ निवेशकों ने दी शिकायतें

अमरावती/दि.८ – पैनकार्ड क्लब के मेंबर बनाकर छह वर्ष में निवेश की रकम दुगुणा करने देने का लालच दिखाकर पैनकार्ड क्लब के संचालक व्दारा निवेशकों को करीब ३७ करोड ७६ लाख रुपए से ठगने का मामला उजागर हुआ है. अब तक पैनकार्ड क्लब के खिलाफ ९ हजार ६०७ निवेशकों ने आर्थिक अपराध शाखा में अपनी शिकायतें दर्ज कराई है.

और सोमवार को ६ निवेशकों ने अपनी रिपोर्ट आर्थिक अपराध शाखा के पुलिस पीआई शरद कुलकर्णी के पास दर्ज की गई है. बडनेरा रोड स्थित पैनकार्ड कार्यालय के खिलाफ ताजनगर निवासी अ.फारुख शेख जफर ने ११ अक्तूबर २०१९ में राजापेठ पुलिस थाने में अपराध दर्ज कराई थी. इस शिकायत के आधार पर राजापेठ पुलिस ने रविंद्र पांडुरंग बेहरे, शोभा रत्नाकर बर्डे, उषा अरुण तारी, सुधीर शंकर मोरावेकर, चंद्रसेन गणपतराव भिसे, मनीष कालीदास गांधी तथा श्रीरामचंद्रन रामकृष्णन के खिलाफ अपराध दर्ज कर उपरोक्त आरोपियों को नामजद किया था. करोडों का घोटाला होने से यह मामला आर्थिक अपराध शाखा की और सौंप दिया था.

वर्ष २०१६ से २०२० इन चार वर्षाेंं में आर्थिक अपराध शाखा पुलिस में कुल ९ हजार ६०७ निवेशकों ने शिकायतें दर्ज कराई है, जिसमें रकम दुगुणा करने के नाम पर ३७ करोड ७६ लाख १७ हजार ५३५ रुपए से निवेशकों को चुना लगाया गया है. फिलहाल पुलिस ने अदालत में चार्जशीट दाखिल की है, परंतु शिकायतों का सिलसिला बदस्तूर बढता ही जा रहा है. बीते रविवार को और ६ लोगों ने आर्थिक अपराध शाखा में अपनी शिकायतें दी है.

Related Articles

Back to top button