अमरावती

अमरावती की आरक्षित सीट पर पैराशूट प्रत्याशी नहीं चलेगा

आजाद समाज पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष प्रा. सुनिल वाकेकर का कथन

* 26 को औरंगाबाद में लोकतंत्र बचाव महासम्मेलन होने की जानकारी दी
अमरावती/दि.20 – अमरावती संसदीय सीट को अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित रखा गया है. लेकिन यहां पर फर्जी जाति प्रमाणपत्र के आधार पर चुनाव लडा व जीता गया. ऐसे फर्जी लोगों को अगले चुनाव में अमरावती की आंबेडकरी जनता निश्चित रुप से घर पर बिठाएगी. साथ ही अमरावती में बाहर से आयातित किया जाने वाला कोई पैराशूट प्रत्याशी भी नहीं चलेगा. बल्कि मूलत: अमरावती से वास्ता रखने वाले और आंबेडकरी आंदोलन में काम करने वाले उम्मीदवार को चुनाव जीताने का पूरा प्रयास किया जाएगा. इस आशय की जानकारी आजाद समाज पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष प्राचार्य सुनील वाकेकर द्बारा दी गई.
आज यहां बुलाई गई पत्रकार परिषद में प्रा. सुनील वाकेकर ने कहा कि, इस समय महाराष्ट्र सहित समूचे देश में लोकतांत्रिक मूल्य खतरे में है और भाजपा सहित कांग्रेस, राष्ट्रवादी कांग्रेस व शिवसेना द्बारा महापुरुषों के विचारों की अनदेखी करते हुए एक बार फिर वर्ण व्यवस्था को मजबूत करने का काम किया जा रहा है. ऐसे में आजाद समाज पार्टी द्बारा महाराष्ट्र विकास समिति के साथ मिलकर आगामी 26 जून को औरंगाबाद में लोकतंत्र बचाव महासम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एड. चंद्रशेखर आजाद मुख्य रुप से उपस्थित रहेंगे.
इस पत्रवार्ता में आजाद समाज पार्टी के स्थानीय पदाधिकारी किरण गुडधे, मनीष साठे, वीर वाहारे, सुप्रिया खोब्रागडे, प्रवीण वाकोडे व रितेश तेलमोरे आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button