अमरावती

अंबा एक्सप्रेस का एसी बिगडने से यात्री संतप्त

नांदूरा में ट्रेन रोककर सुधारी खराबी

अमरावती/दि.16– 14 जून से अंबा एक्सप्रेस का कलेवर बदल गया है. अब यह ट्रेन 20 डिब्बों के एलएचबी कोच से लैस है. लेकिन इस नई नवेली ट्रेन के पहली ही फेरी में यात्रियों को परेशानी का सामना करना पडा. अंबा एक्सप्रेस का एसी बिगडने से यात्रियों का पसिना छूटने लगा. जिसके बाद इस ट्रेन को नांदूरा में रोककर एसी की खराबी सुधारी गई. पश्चात ट्रेन मुंबई के लिए रवाना हो गई.
14 जून की शाम 7.15 बजे नई नवेली ट्रेन अमरावती से मुंबई के लिए निकली, लेेकिन शेगाव आते-आते ट्रेन के एसी में खराबी आ गई. जिस पर यात्रियों ने एसी बंद पडने की शिकायत करने पर ट्रेन को नांदूरा रेल्वे स्टेेशन पर रोका गया. रेल्वे के दल ने फौरन ट्रेन के एसी की जांच कर खराबी को सुधारा, लेकिन तब तक सभी यात्रियों के पसीने छूट गये थे. 45 मिनट यात्रियों को भीषण गर्मी में निकालने पडे. संबंधित एलएचबी कोच नये रहने से यह खराबी आयी थी. जिसे तुरंत सुधारकर ट्रेन को आगे रवाना किया गया, ऐसा मध्य रेल्वे ने बताया.

* खराब एसी को तत्काल सुधारा
अंबा एक्सप्रेस का एसी बंद पडने की शिकायत यात्रियों ने की थी. जिस पर तत्काल टीम भेजकर यह खराबी सुधारी गई. 15 से 20 मिनट में यह सुधार कार्य निपटा. नये कोच की जोडनी प्रक्रिया में कुछ खराबी रहने से एसी बंद पडे थे. लेकिन उन्हें तुरंत सुधारकर ट्रेन को आगे रवाना किया गया.
– एम.एस. लोहकरे, प्रबंधक, अमरावती रेल्वे स्टेशन

Related Articles

Back to top button