अमरावतीमुख्य समाचार

‘पठान’ को मिली ग्रैंड ओपनिंग

पुलिस सुरक्षा के बीच रिलिज हुई फिल्म

* शहर की सभी टॉकीजों में फिल्म का प्रदर्शन
* जिले के तहसील क्षेत्रों में भी बेहतर प्रतिसाद
अमरावती/ दि.25 – अपने रिलिज से पहले ही दिन ‘बेशर्म रंग’ गाने के चलते विवादों में घिर चुकी फिल्म अभिनेता शाहरुख खान व अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अभिनित फिल्म ‘पठान’ आज बुधवार 25 जनवरी को रिलिज हुई और इस फिल्म को अमरावती शहर सहित जिले में ग्रैंड ओपनिंग मिली. आज सुबह 9 बजे शहर की सभी टॉकिजों व मल्टीप्लेक्स में इस फिल्म का पहला शो शुरु हुआ. इस समय कही पर भी किसी भी तरह की कोई गडबडी या हंगामे वाली घटना घटित न हो, इस बात के मद्देनजर शहर पुलिस व्दारा सभी टॉकिजों व मल्टीप्लेक्स पर कडा बंदोबस्त लगाया गया था. यही स्थिति तहसील क्षेत्रों की उन टॉकिजों पर भी थी. जहां पर आज पठान फिल्म रिलिज करते हुए फिल्म का पहला शो शुरु हुआ.
इस फिल्म को मिल रहे प्रतिसाद के बारे में जानकारी देते हुए प्रभात टॉकीज के मैनेजर अलीभाई ने बताया कि, फिल्म की जब से एडवॉन्स बुकिंग शुरु हुई है, तब से अब तक पूरे जिले में करीब 1200 लोगों ने अग्रीम टीकट बुक की है, जिसके जरिये करीब ढाई लाख रुपए का कलेक्शन हुआ है. साथ ही प्रभात टॉकिज में करीब 350 लोगों ने ‘फर्स्ट डे-फर्स्ट शो’ देखने का आनंद लिया. लगभग यही स्थिति शहर की अन्य टॉकिजों में भी रहीं. अलीभाई के मुताबिक ओपनिंग को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि, यह फिल्म अच्छी चलेगी और इसके जरिये बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार भी होगा.
डीसीपी व एसीपी स्तर के अधिकारियों ने रखी नजर
पठान फिल्म को लेकर विगत कुछ दिनों से चल रहे विवाद और फिल्म के रिलिज अवसर पर हो सकने वाले संभावित हंगामे को ध्यान में रखते हुए फिल्म के रिलिज अवसर पर शहर की सभी टॉकिजों व मल्टीप्लेक्स में पुलिस का अच्छा-खासा बंदोबस्त तैनात किया गया था. जहां पर डीसीपी व एसीपी स्तर के अधिकारियों सहित संबंधित पुलिस थाना क्षेत्रों के थानेदारों ने भी भेंट दी और पुलिस बंदोबस्त का जायजा लिया. इसके तहत डीसीपी विक्रम साली व सागर पाटील ने अलग-अलग टॉकिजों व मल्टीप्लेक्स का दौरा किया. बता दे कि, ई-ऑरबीट में मेराज सिनेमा पर बंदोबस्त का जिम्मा राजापेठ पुलिस स्टेशन को दिया गया है. वहीं अन्य चार टॉकिजों पर सिटी कोतवाली पुलिस को तैनात किया गया.
यहां प्रदर्शीत हुई है फिल्म
पठान फिल्म के शहर की प्रभात, प्रिया, सरोज व राजलक्ष्मी टॉकिज में रिलिज शो दिखाए जाएंगे. साथ ही तापडिया मॉल के मिराज मल्टीप्लेक्स की सभी तीन स्क्रीन पर यह फिल्म सुबह 8 बजे से रात 12 बजे तक 18 शो में दिखाई जाएगी. वहीं बडनेरा रोड स्थित ई-ऑरबीट की तीन स्क्रीन पर फिल्म के 12 शो दिखाए जाएंगे. इस तरह से इस फिल्म के कुल 49 शो प्रदर्शित होने जा रहे है.
* बॉयकॉट का नहीं दिखा असर
विशेष उल्लेखनीय रहा कि, फिल्म के प्रदर्शन के समय और किसी भी शो के दौरान कही पर भी कोई विवादास्पद या तनावपूर्ण स्थिति नहीं बनी. ऐसे में कहा जा सकता है कि, कुछ संगठनों व्दारा की गई बॉयकॉट की अपील का कोई असर पठान फिल्म के प्रदर्शन पर नहीं दिखाई दिया. बल्कि ‘किंग खान’ कहे जाते शाहरुख खान की चार साल बाद प्रदर्शित हुई फिल्म को लेकर शाहरुख के प्रशंसकों में अच्छा-खासा उत्साह दिखाई दिया.

 

Related Articles

Back to top button