अमरावती

जिले के रास्तों के विकास के लिए निधि मिलने का मार्ग प्रशस्त

सांसद नवनीत राणा ने केंद्रीय मंत्री अमीत शाह से की चर्चा

अमरावती/दि.10 – जिले के सर्वांगीण विकास के लिए निरंतर प्रयास करने वाली जिले की सांसद नवनीत राणा ने जिले के रास्तों के विकास के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमीत शाह से मुलाखात कर उनसे निधि उपलब्ध करवाने के संदर्भ में चर्चा की. जिसमें केंद्रीय मंत्री अमीत शाह ने सांसद राणा को निधि उपलब्ध करवाने का सकारात्मक रवैय्या दिखाते हुए निधि उपलब्ध करवाने का वचन दिया. केंद्र सरकार द्वारा उपलब्ध करवायी जाने वाली निधि से जिले के रास्तों का विकास करने का मार्ग अब प्रशस्त हो चुका है.
सांसद नवनीत राणा ने कहा कि किसी भी जिले के विकास में रास्तों की महत्वपूर्ण भूमिका रहती है. जिसमें अमरावती जिले में रास्तो का जाल फैलाए जाने के लिए उन्होंने केंद्रीय मंत्री अमीत शाह से मुलाखात कर चर्चा की. जिसमें जिले के भीतरी क्षेत्रों के रास्तों का विकास किया जाएगा. अमरावती जिले के भातकुली, दर्यापुर, चिखलदरा, धारणी, अंजनगांव सुर्जी, चांदुर बाजार, तिवसा, तथा अचलपुर के प्रमुख मार्गो का विकास किया जाएगा.
उसी प्रकार नए रास्तों का निर्माण कर उन्हें मुख्य रास्तों से जोडने के लिए केंद्र सरकार से केंद्रीय रास्ता निधि से प्रावधान करवाने का आग्रह भी किया गया है. सांसद राणा द्वारा जिले के रास्तों के विषय में केंद्रीय मंत्री अमीत शाह से की गई चर्चा सकारात्मक रही. अमीत शाह ने सांसद राणा द्वारा सुझाए गए सभी मुद्दों की गंभीरता से दखल लेते हुए केंद्रीय सडक परिवहन तथा राजमार्ग विभाग को पत्र लिखा अब शीघ्र ही इस प्रस्ताव को मंजूरी मिलने का विश्वास सांसद नवनीत राणा ने व्यक्त किया.

Related Articles

Back to top button