अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

वरूड में पवार की जनसभा 21 को

रविवार रात साहेब का अमरावती में मुक्काम

* साथ आयेंगे कांग्रेस नेता मुकुल वासनिक भी
अमरावती/ दि. 16- लोकसभा चुनाव में महाविकास आघाडी के प्रत्याशियों के प्रचार हेेतु सप्ताहांत में बडे नेताओं के आगमन की जानकारी मिल रही है. शिवसेना उबाठा के संजय राउत परसों 18 अप्रैल को आ रहे हैं. वहीं राकांपा शरद पवार के सर्वेसर्वा शरद पवार रविवार 21 अप्रैल को जिले में आयेंगे. रात्रि में उनके अमरावती में ठहरने का कार्यक्रम हैं. पार्टी जिलाध्यक्ष प्रदीप राउत ने अमरावती मंडल का बताया कि पवार के साथ कांगे्रस के महासचिव मुकुल वासनिक भी आनेवाले हैं. पवार की उपस्थिति में सोमवार 22 अप्रैल को मविआ का कार्यकर्ता सम्मेलन सांस्कृतिक भवन में आयोजित करने की तैयारी चल रही है.
* रावेर से जरूड आयेंगे
जिलाध्यक्ष राउत ने बताया कि शरद पवार रविवार 21 अप्रैल को दोपहर 3.30 बजे हेलीकॉप्टर से रावेर से जरूड पहुंचेगे. उपरांत शाम 5 बजे उनकी वरूड में शासकीय गोदाम के सामने स्थित विशाल मैदान में जनसभा होगी. वर्धा सीट के पार्टी प्रत्याशी अमर काले के चुनाव प्रचार हेतु आयोजित जनसभा में पवार के साथ कांग्रेस नेता मुकुल वासनिक और अन्य भी संबोधित करेंगे.
* रात में अमरावती मुक्काम
सभा पश्चात मराठा क्षत्रप अमरावती पधारेंगे. रात में यहीं रूकेंगे. अगले दिन सोमवार 22 अप्रैल को सुबह 11 बजे शरद पवार यहां सांस्कृतिक भवन में महाविकास आघाडी के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे. उनके साथ निश्चित ही घटक दलों के अन्य प्रमुख नेता भी होंगे. प्रदीप राउत ने मंडल न्यूज को बताया कि साहब की एकसभा चांदुर रेलवे में आयोजित करने का प्रयास हो रहा है.

* कांग्रेस का राहुल, प्रियंका को न्यौता
कांग्रेस के प्रत्याशी बलवंत वानखडे के प्रचारार्थ बडे नेताओं को जिले में आमंत्रित किया गया है. पार्टी सूत्रों ने यद्यपि बताया कि अभी कन्फर्मेशन नहीं आया है तथापि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को आमंत्रित किया गया है. जिले के देहाती क्षेत्र में राहुल अथवा प्रियंका की जनसभा हो सकती है. एक खबर में दावा किया गया कि प्रियंका गांधी मेलघाट में जनसभा को संबोधित कर सकती है.

Related Articles

Back to top button