अमरावतीमहाराष्ट्र

पिता के हत्यारे बेटे को 16 तक पीसीआर

12 फर. को सायत गांव में हुई थी हत्या की वारदात

अमरावती/दि.16– विगत 12 फरवरी को भातकुली पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत सायत गांव में राजेश श्रीराम मिसाल नामक 60 वर्षीय व्यक्ति को उसके ही बेटे अंकुश मिसाल (29) ने सिर पर खलबत्ता मारकर मौत के घाट उतार दिया था. इस मामले में पुलिस ने अगले ही दिन हत्यारोपी बेटे अंकुश मिसाल को अपनी हिरासत में लिया था. जिसे गत रोज स्थानीय अदालत में पेश किया गया. जहां से उसे अदालत ने 16 फरवरी तक पुलिस कस्टडी रिमांड में भेज दिया है. जिससे पुलिस द्वारा इस हत्याकांड को लेकर पूछताछ की जा रही है.
बता दें कि, राजेश मिसाल अपनी पत्नी के साथ सायत गांव में रहा करते थे. वहीं उनका बेटा अंकुश मिसाल अपने कामकाज के चलते दर्यापुर तहसील अंतर्गत गोकर्डा गांव में रहा करता था. जहां पर उसे अक्सर यह खबर मिलती थी कि, सायत गांव में उसके पिता द्वारा लगभग रोजाना ही उसकी मां के साथ मारपीट की जाती है.

12 फरवरी की शाम को भी राजेश मिसाल ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की थी. जिसकी जानकारी मिलते ही अंकुश मिसाल गोकर्डा गांव से सायत गांव के लिए रवाना हुआ था और रात 10 बजे सायत गांव स्थित अपने घर पर पहुंचा था. जहां पर अपनी मां के साथ होने वाली मारपीट को लेकर उसका अपने पिता राजेश मिसाल के साथ झगडा हुआ. इस समय अंकुश मिसाल ने झगडे के दौरान तैश में आकर घर में रखा खलबत्ता उठाकर उसे अपने पिता के सिर पर दे मारा था. जिससे राजेश मिसाल का सिर फट गया था और काफी अधिक खून बह जाने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. इसी मामले में अंकुश मिसाल को भातकुली पुलिस ने अगले दिन यानि 13 फरवरी को गिरफ्तार किया था. पश्चात उसे कल 14 फरवरी को स्थानीय अदालत में पेश किया गया. जहां से उसे 16 फरवरी तक पुलिस कस्टडी रिमांड में भेज दिया गया है.

Related Articles

Back to top button