अमरावती

चकलाघर के दलाल समेत दो ग्राहकों को पीसीआर

पुलिस की न्यायालय में दलील

  • जड तक पहुंचेंगे

अमरावती/दि.23 – गोपाल नगर के समीप कैलास नगर में एक किराये के कमरे में चकलाघर चलाने वाले दलाल समेत दो ग्राहकों को दो राते अब राजापेठ पुलिस थाने के लॉकअप में बीतानी पडी. 22 जुलाई को तीनों आरोपियों को स्थानीय न्यायालय में पेश किया गया. तब उन्हें 24 जुलाई तक पुलिस हिरासत सुनाई गई है.
राजापेठ पुलिस ने बुधवार को मिली जानकारी पर ट्रैप लगाते हुए दलाल विशाल महेंद्र पाटील (21, यशोदानगर), अनवर शाह छोटू शाह (27, हबीब नगर) व साहील शाह शमीम शाह (25, दोनों बिच्छू टेकडी) को रंगे हाथों पकडा था. उनके खिलाफ पीटा एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया. घटनास्थल से हिरासत में ली गई दो महिलाओं को सुधारगृह में भेजा जाएगा. घटना स्थल से दो मोबाइल, दुपहिया, एलईडी टीवी व अन्य साहित्य इस तरह कुल 88 हजार 820 रुपए का माल जब्त किया गया. पुलिस ने एक फंटर को ग्राहक के रुप में कैलास नगर स्थित उस घर में भेजा था. फंटर ने इशारा कर छापा मारा गया.

केरल के न्यायालय निर्णय का संदर्भ

ग्राहकों को पीटा एक्ट के तहत दाखल अपराध में आरोपी क्यों किया, इस तरह का प्रश्न बचाव पक्ष की ओर से किया गया. इसपर पुलिस ने अपनी भूमिका न्यायालय को समझाने के लिए केरल उच्च न्यायालय उच्च न्यायालय के एक निर्णय का दाखला दिया. जिससे आरोपियों को पुलिस हिरासत मिलने में मदद होगी.

Related Articles

Back to top button