अमरावती

अंसार नगर में शांतता समिति की बैठक

राकां अल्पसंख्याक सेल अध्यक्ष वहिद खान का आयोजन

अमरावती/दि.24 – हाल ही में शहर में हुई हिंसाचार की घटनाओं को लेकर शांति प्रस्थापित करने के उद्देश्य से अंसार नगर स्थित वाहेद मस्जिद के समीप अल्पसंख्याक सेल के अध्यक्ष वहीद खान व्दारा शांतता समिति की बैठक का आयोजन किया गया था. बैठक में अंसार नगर परिसर के नागरिक बडी संख्या में उपस्थित थे. इस परिसर में दो मंदिर है दोनो ही मंदिर प्राचीन है. मंदिर परिसर के नागरिकों को भी शांतता समिति की बैठक में आमंत्रित किया गया.
इस अवसर पर एडिशनल एएसपी सोलंकी, डीसीपी मकानदार, एसीपी पूनम पाटिल, नागपुरी गेट थाने के निरीक्षक पुंडलिक मेश्राम, गोपनिय विभाग के विजय राठोड तथा परिसर के नागरिक व सामाजिक कार्यकर्ता तथा परिसर के चारो मस्जिदों के इमाम उपस्थित थे. शांतता समिति की बैठक में एडिशनल एएसपी सोलंकी ने कहा कि, शहर में शांति बनाए रखने के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे. एसीपी पूनम पाटिल ने कहा कि पुलिस प्रशासन व्दारा नागरिकों को सहकार्य किया जाएगा.
शांतता समिति की बैठक में राकां अल्पसंख्याक अध्यक्ष वहीद खान ने छोटे बच्चों और शिक्षा ले रहे बच्चों पर अपराध दर्ज न करने की अपील की. शांतता समिति की बैठक में परिसर के मुश्ताक भाई, अमजद भाई, उस्मान भाई कुरेशी, मंदिर के पुजारी, राजू भैय्या, सादिक रजा, कय्युम भाई, हमीद शद्दा, फिरोज शाह, नासिर भाई, शेख सादिक, नियाज अंसारी, अब्दुल शफीक, साजन कुरैशी, मास्टर शकील शाह, मास्टर मुश्ताक शाह, हाजी नासिर, जमीन अहमद कुरेशी सहित नागरिक उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button